Parineeti chopra Became wife of Ranbir Kapoor in Film Animal

रणबीर कपूर की पत्नी बनेंगी परिणीति चोपड़ा! खबर मिलते ही फैन्स में छाई निराशा

रणबीर कपूर की पत्नी बनेंगी परिणीति चोपड़ा, फैन्स में छाई निराशा! Parineeti chopra Became wife of Ranbir Kapoor in Film Animal

:   Modified Date:  December 3, 2022 / 11:21 PM IST, Published Date : December 3, 2022/11:21 pm IST

मुंबई: Parineeti chopra Became wife of Ranbir Kapoor बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्टा की शादी का उनके फैन्स को लंबे समय से इंतजार है। हालांकि अभी कुछ ही दिनों पहले ये खबर आई थी कि दोनों की शादी अप्रेल तक के लिए टाल दिया गया सहै। लेकिन इसी बीच खबर आ रही है कि परिणीति चोपड़ा रणबीर कपूर की पत्नी बनेगी। ये खबर सुनते ही फैन्स को बड़ा झटका लगा है और वे निराश हो गए हैं। लेकिन थोड़ा रूक जाइए जनाब, परिणीति चोपड़ा रियल लाइफ में नहीं बल्कि रील लाइफ में रणबीर कपूर की पत्नी बनने जा रही है।

Read More: कृषि कानून की वापसी पर बोले सिद्धू, ‘उन्होंने अपनी गलती मान ली, अब माफ कर देना चाहिए’ 

Parineeti chopra Became wife of Ranbir Kapoor दरअसल संदीप रेड्डी वांगा की बहुप्रतीक्षित निर्देशित फिल्म, एनिमल 11 अगस्त 2023 को दुनिया भर में रिलीज होगी। रणबीर कपूर के अलावा इस फिल्म में मुख्य भूमिका में अनिल कपूर, बॉबी देओल और परिणीति चोपड़ा नजर आएंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक परिणीति इस फिल्म में रणबीर कपूर की पत्नी का किरदार निभा रहीं हैं, जबकि अनिल कपूर, रणबीर के पिता के रोल में हैं।

Read More: सरपंचों, जिला पंचायत अध्यक्षों के मानदेय में बढ़ोतरी सहित सीएम भूपेश बघेल ने किए ये बड़े ऐलान, देखिए डिटेल

याद दिला दें कि काफी वक्त पहले फिल्म का एक अनाउंसमेंट वीडियो रिलीज किया गया था। इस टीजर में रणबीर कपूर की आवाज सुनाई दे रही थी, जो कहते हैं कि पापा अगले जन्म में आप मेरा बेटा बनना, फिर देखना कि मैं आपको कैसे प्यार करता हूं और उसके अगले जन्म में मैं आपका बेटा और आप मेरे पापा, और फिर आप अपनी तरह से मुझे प्यार करना, मेरी तरह से नहीं।’

Read More: इंतजार खत्मः लॉन्च हुई Mahindra की नई दमदार एसयूवी ROXOR, जानिए क्या है इसकी खासियत 

बता दें कि इस फिल्म के द्वारा संदीप रेड्डी वांगा और रणबीर कपूर पहली बार एक साथ आए हैं। ये क्राइम ड्रामा, जो दर्शकों के बीच पहले ही चर्चा का विषय है, 11 अगस्त 2023 को अपनी भव्य रिलीज सेलिब्रेट करेगी। प्रोजेक्ट के डेवलपमेंट के साथ-साथ, मेकर ने इस उम्दा फिल्म की सिनेमा घरों में रिलीज की घोषणा की है। एनिमल का निर्माण भूषण कुमार और कृष्ण कुमार की टी-सीरीज़, प्रणय रेड्डी वांगा की भद्रकाली पिक्चर्स और मुराद खेतानी की सिने1 स्टूडियो द्वारा किया गया है।

Read More: सोमवार से होगा टोटल लॉकडाउन, कोरोना की चौथी लहर के कारण इस देश की सरकार का बड़ा फैसला