parineeti chopra engagement photos, parineeti chopra engagement Videos

परिणीति चोपड़ा-राघव चड्ढा की सगाई, अरदास के बाद रस्में हुई शुरु, मेहमानों का लगा तांता

आप के राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा और एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा की सगाई सिख रीति-रिवाजों के मुताबिक अब से थोड़ी देर में दिल्ली के कपूरथला हाउस में होने वाली है। यह इंडिया गेट के निकट है।

Edited By :   Modified Date:  May 13, 2023 / 08:20 PM IST, Published Date : May 13, 2023/8:13 pm IST

parineeti chopra engagement photos आप के राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा और एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा की सगाई सिख रीति-रिवाजों के मुताबिक अब से थोड़ी देर में दिल्ली के कपूरथला हाउस में होने वाली है। यह इंडिया गेट के निकट है। इस समारोह में सिनेमा और राजनीति की दुनिया से करीब 100 मेहमान शिरकत करने वाले हैं। लंदन से परिणीति की कजिन प्रियंका चोपड़ा भी शनिवार को दिल्‍ली पहुंच चुकी हैं। करण जौहर और मनीष मल्‍होत्रा भी दिल्‍ली पहुंचने वाले हैं।

Read More : Karnataka Election Result : कनकपुरा सीट से जीते कांग्रेस अध्यक्ष डी.के. शिवकुमार, JDS प्रत्याशी को दी मात… 

parineeti chopra engagement photos बता दें कि परिणीति और राघव की डेटिंग की खबरें बीते कुछ महीनों से लगातार चल रही हैं। हालांकि, दोनों ने कभी इस पर खुलकर बात नहीं की, लेकिन उन्‍हें लगातार कभी लंच तो कभी साथ में डिनर करते हुए देखा गया। इसके अलावा दोनों आईपीएल मैच भी साथ में एंजॉय करते हुए नजर आए थे। परिणीति अपने हमदम राघव चंड्ढा के साथ 9 मई को ही दिल्‍ली पहुंच चुकी हैं।

Read More : CG Govt Jobs 2023 : छात्रावास अधीक्षक के 500 पदों पर निकली भर्ती, 12th पास कर सकते हैं आवदेन

सगाई में पहुंचे भगवंत मान

parineeti chopra engagement photos पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान, परिणीति और राघव चड्ढा की सगाई में पहुंचे हैं। सगाई के वेन्यू से उनकी झलक सामने आई है। भगवंत के साथ उनकी पत्नी गुरप्रीत कौर भी सेलिब्रेशन में पहुंची हैं।

Read More : लखनऊ की हैदराबाद पर लगातार तीसरी जीत, पूरन के छक्कों के सामने सनराइजर्स हुआ पस्त, 7 विकेट से जीती राहुल की सेना

राघव ने खरीदी 6 करोड़ की अंगूठी

बता दें, जहां वेन्यू के तौर पर राघव ने दिल्ली के कपूरथला हाउस को चुना तो वहीं अपनी होनी वाली दुल्हनिया के लिए उन्होंने बेहद ही खास अंगूठी चुनी है। रिपोर्ट्स में उस अंगूठी की कीमत 6 करोड़ रुपये बताई जा रही है। मार्च में डिनर डेट के लिए पहली बार साथ नजर आने के लगभग 2 महीने बाद दोनों सगाई कर रहे हैं। कपूरथला हाउस से प्रियंका चोपड़ा का भी वीडियो सामने आया है। प्रियंका कुछ समय पहले ही वेन्यू पर पहुंची हैं। बता दें, प्रियंका आज ही अमेरिका से भारत आई हैं।