Parineeti Chopra Raghav Chadha Got Engagement! See Photos

Parineeti Chopra Raghav Chadha की हो गई सगाई? देखिए दोनों की वो तस्वीरें जो अब तक मीडिया में नहीं आई

Parineeti Chopra Raghav Chadha की हो गई सगाई! देखिए दोनों की तस्वीरें ! Parineeti Chopra Raghav Chadha Got Engagement

Edited By :   Modified Date:  April 2, 2023 / 03:36 PM IST, Published Date : April 2, 2023/3:20 pm IST

मुंबईः Parineeti Chopra Raghav Chadha Got Engagement बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और राघव चड्डा की शादी को लेकर इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर चर्चा हो रही है। दोनों को लेकर ये कयास लगाए जा रहे हैं कि जल्द ही परिणीति और राघव ’रागनीति’ होने वाले हैं। वहीं, सोशल मीडिया पर इस बात की भी चर्चा जोरों पर है कि दोनों की सगाई हो चुकी है। बता दें कि कुछ दिनों पहले ही परिणीति चोपड़ा की बहन प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस इंडिया आए हैं, जिसके बाद से ये कहा जा रहा है कि दोनों परिणीति चोपड़ा और राघव चड्डा की शादी में शामिल होने के लिए आए हैं।

Read More: दूसरे युवक के साथ ऐसा काम कर रही थी प्रेमिका, प्रेमी ने रंगे हाथ दबोचा, फिर कर दिया ये कांड 

Parineeti Chopra Raghav Chadha Got Engagement बता दें कि पिछले हफ्ते परिणीति और राघव को मुंबई में डिनर डेट पर स्पॉट किया गया था। अगले दिन दोनों साथ में लंच करने निकले। बुधवार को राघव, परिणीति के दिल्ली एयरपोर्ट पहुंचने पर उन दोनों को साथ देखा गया। इस दौरान, उन्हें एक बार फिर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के घर पर भी देखा गया था, जिससे प्रशंसकों को यह विश्वास हो गया था कि वह अपनी शादी की पोशाक के लिए वहां थीं।

Read More: वो तस्वीरें जिसने बटोरी थी खूब सुर्खियां , जानिये कौन है ये दोनों !

उसी पर टिप्पणी करते हुए, गायक-अभिनेता हार्डी संधू ने कहा, “वह बहुत खुश है कि यह आखिरकार हो रहा है। उन्होंने, परिणीति को शुभकामनाएं भी दी।” उन्होंने यह भी कहा, “उन्होंने परिणीति को फोन किया और बधाई दी।” उन्होंने यह भी खुलासा किया है कि उनकी और परिणीति की फिल्म कोड नेम तिरंगा की शूटिंग के दौरान, वे शादी की चर्चा करते थे और परिणीति ने कहा था कि वह तभी शादी करेंगी जब उन्हें ‘सही लड़का’ मिल जाएगा।

Read More: IPL 2023 RR vs SRH: कुछ देर बाद शुरू होगा IPL का रोमांच, आमने सामने होंगी राजस्थान और सनराइजर्स की टीम

Parineeti-Raghav को पंजाब में हुआ था प्यार

रिपोर्ट के मुताबिक परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा बेशक साथ में पढ़े हों, लेकिन उनकी लव स्टोरी हाल ही में शुरु हुई है। दोनों पंजाब में मिले थे। परिणीति वहां शूट कर रही थीं, तभी दोनों एक दूसरे से मिले और दोनों की लव स्टोरी शुरू हुई। हालांकि ये अब भी पता नहीं चल पाया है कि इनका रिलेशनशिप कितना पुराना हो गया है। लेकिन रिपोर्ट की मानें तो दोनों कम से कम 6 महीने से रिलेशन में हैं। सूत्र ने ईटाइम्स को बताया कि बात शादी तक पहुंच गई है।

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक