Parineeti Chopra Raksha Bandhan Celebration Pics

Parineeti Chopra Raksha Bandhan Pics: परिणीति चोपड़ा ने इस ख़ास अंदाज में भाइयों के साथ मनाया रक्षाबंधन.. शेयर की तस्वीरें, आप भी देखे

Edited By :   Modified Date:  August 30, 2023 / 10:46 PM IST, Published Date : August 30, 2023/10:45 pm IST

मुंबई: देशभर में आज यानी 30 अगस्त को रक्षाबंधन की धूम देखने को मिल रही है। आम जनता से लेकर सेलेब्स भी भाई- बहन के प्यार के इस पर्व को सेलिब्रेट कर रहे हैं। (Parineeti Chopra Raksha Bandhan Celebration Pics) अब हाल ही में एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने अपने भाइयों के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन फोटोज में परिणीति चोपड़ा अपने भाइयों पर प्यार जताती नजर आ रही हैं।

kriti sanon Hot Photos: कृति सेनन ने ब्लैक मिनी ड्रेस में दिए किलर पोज, देखें एलिगेंट लुक

परिणीति चोपड़ा की यह तस्वीरें राघव चड्ढा (Raghav Chadha) संग एक्ट्रेस सगाई के दौरान की है। पहली तस्वीर में परिणीति अपने दोनों छोटे भाइयों को लाड लडा रही हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए परिणीति चोपड़ा ने कैप्शन में लिखा, “मेरे बच्चे पहले भाई बाद में, दोस्त पहले और सिबलिंग बाद में। सोलमेट पहले, प्रोटेक्टर बाद में। हैप्पी राखी भाइयों।” परिणीति चोपड़ा की इन तस्वीरों पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, “आप सभी को रक्षाबंधन की ढेर सारी बधाइयां।” तो वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, “अगर यह आपकी हैंडराइटिंग है तो आप अंदर और बाहर दोनों जगह से बहुत खूबसूरत हैं।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @parineetichopra

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें