Pathaan Box Office Collection Day 2

दूसरे दिन ‘पठान’ ने मचाया गदर, 26 जनवरी पर की छप्परफाड़ कमाई, कई हिट फिल्मों को छोड़ा पिछे!

दूसरे दिन 'पठान' ने मचाया गदर, 26 जनवरी पर की छप्परफाड़ कमाई, कई हिट फिल्मों को छोड़ा पिछे! Pathaan Box Office Collection Day 2

Edited By :   Modified Date:  January 27, 2023 / 10:05 AM IST, Published Date : January 27, 2023/10:05 am IST

नई दिल्ली। Pathaan Box Office Collection Day 2 हाल ही में 25 जनवरी को शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म पठान रिलीज हुई। तब से बॉक्स ऑफिस सुनामी आ गई है। फिल्म ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। दूसरे ही दिन पठाने ने कमाई का नया रिकॉर्ड बनाया है। फिल्म दो दिनों में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है।

Read More: सोफिया अंसारी ने बढ़ा दिया सोशल मीडिया का पारा, शेयर किया ऐसा वीडियो, यूजर्स बोले – शर्म नहीं आती… 

Pathaan Box Office Collection Day 2 फिल्म पहले ही दिन डंका बजा दिया था। इंडिया में 57 करोड़ की बंपर ओपनिंग की। जिसके बाद दूसरे दिन कई फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ दिए। फैंस रिपब्लिक डे की छुट्टी का पठान को भरपूर फायदा मिला है। ट्रेड एनालिस्ट के अनुसार फिल्म 26 जनवरी को 70 करोड़ का कलेक्शन किया है। दो दिनों में पठान की कमाई का आंकड़ा 127 करोड़ हो गया है। वहीं दूसरे दिन की कमाई ने KGF 2 को धूल चटाई है।

Read More: भारतीय महिला हॉकी टीम को लगातार दूसरे टेस्ट मैच में मिली हार, नीदरलैंड ने 3.1 से दी मात 

फिल्म पठान ने साबित कर दिया कि वो थमने वाली नहीं है। हर दिन इतिहास रच रही है। रमेश बाला ने ट्वीट कर बताया कि पठान ने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 235 करोड़ ग्रॉस कलेक्शन किया है। महज दो दिनों की कमाई में फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर नए कीर्तिमान रचने वाली है। वहीं फिल्म को देश विदेशों में भी रिलीज किया गया है। किंग खान के लिए लोगों की दीवानगी ऐसी है कि सरहद पार पाकिस्तानी सेलेब्स पठान के लिए क्रेजी दिखते हैं। किंग खान के लिए लोगों की दीवानगी ऐसी है कि सरहद पार पाकिस्तानी सेलेब्स पठान के लिए क्रेजी दिखते हैं।

Read More: बद्रीनाथ धाम कपाट खुलने का हुआ ऐलान, इस दिन से भक्त कर सकेंगे दर्शन

आपको बता दें कि फिल्म पठान से शाहरुख खान ने 4 सालों बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी की है। पोस्ट पैनडेमिक पठान पहली बॉलीवुड मूवी है जिसकी कमाई ने सभी पुराने रिकॉर्ड्स को ध्वस्त कर दिया है। पठान ने न सिर्फ शाहरुख बल्कि जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण के करियर में चार चांद लगा दिए हैं।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक