Pooja Hegde are out From Superstar Mahesh Babu's Guntur Kaaram

Pooja Hegde Out From Guntur Kaaram: Mahesh Babu की फिल्म Guntur Kaaram से बाहर हुईं Pooja Hegde? इस वजह से निर्देशक ने लिया बड़ा फैसला

Pooja Hegde Out From Guntur Kaaram: Mahesh Babu की फिल्म Guntur Kaaram से बाहर हुईं Pooja Hegde? इस वजह से निर्देशक ने लिया बड़ा फैसला! Pooja Hegde out Guntur Kaaram

Edited By :   Modified Date:  June 20, 2023 / 04:49 PM IST, Published Date : June 20, 2023/4:33 pm IST

नई दिल्ली: Pooja Hegde out Guntur Kaaram साउथ इंडिया के फिल्म जगत से एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि जानी मानी एक्ट्रेस पूजा हेगड़े को महेश बाबू की फिल्म ‘गुंटूर कारम’ से बाहर कर दिया है। साथ ही ये भी जानकारी मिल रही है कि एस. थमन को फिल्म से बाहर का रस्ता दिखा दिया गया है।

Read More: आपने नाम का पहला अक्षर खोलेगा आपके कई राज, इस नामाक्षर के लोग कम उम्र में ही कर जाते है बड़े-बड़े काम

Pooja Hegde out Guntur Kaaram मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ‘गुंटूर कारम’ फिल्म को लेकर एस. थमन और महेश बाबू के बीच सब ठीक नहीं चल रहा है। इन्हीं मतभेदों के कारण संगीत निर्देशक के लिए थमन को अनिरुद्ध रविचंदर से रिप्लेस किया जा रहा है।

Read More: Aamir Khan News in Hindi: आमिर खान कहां है? रेलवे के अधिकारी ने दी जानकारी, Odisha Train Accident मामले में CBI कर रही पूछताछ

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पूजा की जगह मेकर्स अभिनेत्री संयुक्ता को फिल्म में लेने की सोच रहे हैं। अगर ऐसा होता है तो इस फिल्म में पहली बार महेश बाबू और संयुक्ता एक साथ स्क्रीन साझा करते नजर आएंगे। खबरों की मानें तो फिल्म के शेड्यूल में बार-बार आने वाले बदलावों के कारण पूजा परेशान हो गई थीं और इसी कारण उन्होंने यह फैसला लिया है।

Read More: ‘कांग्रेसियों के मुंह से राम नाम निकालने का श्रेय प्रधानमंत्री को, धरमलाल ने मंत्री कवासी लखमा को लिया आड़े हाथ..

आपको बता दें कि फिल्म ‘गुंटूर कारम’ का पहला लुक पिछले महीने जारी किया गया था और इस लुक में महेश बाबू अपने एक्शन अवतार में नजर आए थे। फैंस को भी अभिनेता का यह लुक काफी पसंद आया था। फिल्म में श्रीलीला अहम भूमिका निभा रही हैं। गुंटूर कारम 2024 की मकर संक्रांति पर रिलीज होने वाली है। फिल्म की शूटिंग लंबे समय के बाद 25 जून से फिर से शुरू की जाएगी।

 

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक