Lock Upp में फूट-फूटकर रोईं Poonam Pandey, बोलीं- एक महीने से नहीं हुए पीरियड्स |

Lock Upp में फूट-फूटकर रोईं Poonam Pandey, बोलीं- एक महीने से नहीं हुए पीरियड्स

लॉक अप में पूनम पांडे अपने बोल्ड और सिजलिंग अंदाज से ख पूनम शो में शुरुआत से ही मुनव्वर, अंजलि और सायशा शिंदे की अच्छी दोस्त हैं, लेकिन टिकट टू फिनाले टास्क में पूनम को उन्हीं के दोस्त टास्क से बाहर कर देते हैं, जिसपर पूनम काफी इमोशनल दिखीं।

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 07:21 AM IST, Published Date : December 4, 2022/7:21 am IST

नई दिल्ली, 21 अप्रैल 2022। कंगना रनौत के शो लॉक अप (Lock Upp) में जबरदस्त ड्रामा देखने को मिल रहा है, फिनाले वीक में जगह बनाने के लिए सेलेब्स एक दूसरे को कड़ी टक्कर दे रहे हैं, कंगना की जेल में कंटेस्टेंट्स के बीच की दोस्ती चंद पलों में दुश्मनी में बदल रही है, पूनम पांडे (Poonam Pandey) शो में मुनव्वर संग खास बॉन्ड शेयर करती हैं, लेकिन टिकट टू फिनाले टास्क में मुनव्वर ही पूनम को टास्क से बाहर करने की प्लानिंग करते दिख रहे हैं।

read more: आज राजधानी समेत 10 जिलों में बारिश के आसार, पश्चिमी विक्षोभ के कारण बदला मौसम का मिजाज

दोस्तों से मिला धोखा

पूनम शो में शुरुआत से ही मुनव्वर, अंजलि और सायशा शिंदे की अच्छी दोस्त हैं, लेकिन फिर भी इन सभी लोगों ने टास्क से पूनम को बाहर कर दिया और कारण देते हुए कहा कि पूनम खुद ही शो को छोड़ना चाहती हैं और शो में उनका सबसे कम योगदान है इसलिए वो उन्हें टास्क से बाहर करना चाहते हैं। अपने ही दोस्तों के इस कारण पर पूनम पांडे ने खुद की सफाई में कहा कि उनको हेल्थ इश्यूज हैं, जिसकी वजह से वो पिछले टास्क में अच्छा परफॉर्म नहीं कर पाई थीं।

read more: सुबह की दो बड़ी खबरें: बारातियों की गाड़ी नहर में गिरी 3 की मौत, दूल्हे और बारातियों पर फायरिंग कर मारपीट

पीरियड्स प्रॉब्लम बनी वजह

पूनम ने प्रिंस से कहा- मुझे एक महीने तक पीरियड्स नहीं हुए थे और इसकी वजह से मुझे हेल्थ इश्यूज हो गए हैं, वहीं, पूनम को जब उन्हीं के दोस्तों ने टिकट टू फिनाले टास्क से बाहर किया तो वो बहुत इमोशनल नजर आईं, पूनम ने रोते हुए मुनव्वर से कहा- मुनव्वर मैं तुम्हें अब तक कई टास्क जिताती आई हूं, मेरी बॉडी के कुछ इश्यूज हैं, जिसे मैं कैमरा पर नहीं बता सकती हूं, मुझे कई बार हॉस्पिटल के चक्कर लगाने पड़े हैं, उसके बाद भी मैं यहां आई और अब तक गेम खेल रही हूं। बैक टू बैक हॉस्पिटल में जाकर फिर भी खेल रही हूं।

read more: आतंकी मामलों पर मध्यप्रदेश सरकार का फैसला | सुनिए Madhya Pradesh Home Minister Mishra ने क्या कहा…

फूट-फूटकर रोती हुई नजर आईं

बाद में मुनव्वर पूनम की पीरियड्स प्रॉब्लम को लेकर प्रिंस नरूला के साथ चर्चा करते हुए नजर आए, मुनव्वर ने प्रिंस से कहा कि पूनम झूठ बोल रही हैं, क्योंकि एक हफ्ते पहले पूनम ने उनसे कहा था कि एक टास्क के दौरान उन्हें पीरियड्स हो रहे थे, लेकिन फिर भी उन्होंने टास्क में अपना बेस्ट दिया। वहीं, अपने दोस्तों का ऐसा रवैया देखकर पूनम स्मोकिंग एरिया में फूट-फूटकर रोती हुई नजर आईं, पूनम को बुरी तरह रोता हुआ देखकर मुनव्वर ने उनसे कहा कि वो रो क्यों रही हैं, वो सिर्फ अपना गेम खेल रहे हैं। शो में कंटेस्टेंट्स के बीच के रिश्ते क्या मोड़ लेते हैं यह देखना होगा।