Pop Star Ashanti Assault sensational disclosure

“पहले मेरे साथ नहाओ” फेमस अभिनेत्री से प्रोड्यूसर ने की मांग, इस बात के लिए दी खतरनाक धमकी….

अमेरिकी पॉप स्टार आशांति (Ashanti) के एक खुलासे ने सभी को हिलाकर रख दिया है। आशांति ने जाने माने म्यूजिक प्रोड्यूसर पर कई गंभीर आरोप लगाया है। पॉप सिंगर का कहना है कि म्यूजिक प्रोड्यूसर ने उन्हें अपने साथ नहाने के लिए बोला। इतना ही नहीं ऐसा न करने पर हर गाने के लिए 40,000 डॉलर (32 लाख रुपये) देने के लिए कहा था।

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 05:02 PM IST, Published Date : December 3, 2022/5:02 pm IST

Pop Star Ashanti Assault sensational disclosure : एंटरटेनमेंट एक ग्लैमर इंडस्ट्री हैं। यहां काबीलियत होने के बावजूद भी कलाकार अपने लुक पर काफी काम करते हैं वे हमेशा अपनी फिजिक के लिए चिंतित रहते हैं। लोग कलाकारों के लुक के दीवाने होते हैं लेकिन ये लुक इनके लिए मुसीबत भी बन जाता हैं। सिनेमा की दुनिया में मीटू के तहत यौन उत्पीड़न का मामला काफी सामने आया है। बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक इस तरह क कई मामले सामने आए हैं।

Read More: Weather Update : प्रदेश में सर्द हवाओ ने बढ़ाई ठिठुरन, तापमान में लगातार दर्ज की जा रही गिरावट, कई जिलों में शीतलहर

Pop Star Ashanti Assault sensational disclosure  दरशल हाल ही में अमेरिकी पॉप स्टार आशांति (Ashanti) के एक खुलासे ने सभी को हिलाकर रख दिया है। आशांति ने जाने माने म्यूजिक प्रोड्यूसर पर कई गंभीर आरोप लगाया है। पॉप सिंगर का कहना है कि म्यूजिक प्रोड्यूसर ने उन्हें अपने साथ नहाने के लिए बोला। इतना ही नहीं ऐसा न करने पर हर गाने के लिए 40,000 डॉलर (32 लाख रुपये) देने के लिए कहा था।

42 साल की शांती ने अपनी ये बात एक रेडियो शो के इंटर व्यू के दौरान पब्लिक की थी। जिसके बाद पूरी दुनिया में हड़कंप मच गया। अशांती ने आगे कहा कि हम दोनों ने एक साथ 2 दो हप्तों तक एक म्यूजिक एलबम के लिए काम कर रहे थे। वे हमारे प्रड्यूसर थे। शुरूआत में जब प्रड्यूसर से बात हुई तक उसने पैसे नहीं लेने के लिए कहा था।

लेकिन बाद में जब एलबम रिलीज करने की बात आई तो, उसने सडन्ली कहा कि अब चलो साथ में नहाते हैं। मुझे पहले लगा कि वे मजाक कर रहे हैं लेकिन उसने कहा कि वो सीरियस हैं। आगे उसने बोला कि या तो साथ नहाओं या फिर 40 हजार डॉलर देना पड़ेगा।

प्रड्यूसर की ये बात सुनकर  मैं हैरान रह गई, मेंरे लिए यह एक बड़ी क्रिटिकल सिचिएशन थी। बाद में प्रड्यूसर ने मूझे गेट से बाहर कर दिया बोला, जाओं।

Read More: IND vs BAN: सीरीज शुरू होने से पहले बढ़ी टीम इंडिया की मुश्किलें, बाहर हुआ दिग्गज गेंदबाज, ये है वजह