दूसरे पति से तलाक ले रही TV की पॉपुलर एक्ट्रेस ! शादी का एक साल भी नहीं हुआ पूरा |

दूसरे पति से तलाक ले रही TV की पॉपुलर एक्ट्रेस ! शादी का एक साल भी नहीं हुआ पूरा

actress dalljiet kaur getting divorce: लजीत की ओर से मैं स्टेटमेंट में सिर्फ इतना कहना चाहती हूं कि एक्ट्रेस अभी इसपर कोई कॉमेंट नहीं करना चाहती हैं, क्योंकि इस पूरे किस्से में बच्चे हैं।

Edited By :   Modified Date:  February 10, 2024 / 08:13 PM IST, Published Date : February 10, 2024/8:11 pm IST

Actress dalljiet kaur getting divorce ! टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस दलजीत कौर dalljiet kaur को एक लेकर बड़ी खबर सामने आयी है। कहा जा रहा है कि उनकी दूसरी शादी खतरे में हैं रिपोर्ट्स के अनुसार एक्ट्रेस पति निखिल पटेल से तलाक लेने जा रही हैं। अब दलजीत ने तलाक की खबर पर रिएक्ट किया है।

बता दें कि दलजीत ने इंस्टाग्राम से शादी की सभी तस्वीरों को हटा दी है। साथ ही अपने नाम के आगे से पटेल सरनेम भी हटा दिया है। तलाक की खबरें मीडिया में आते ही एक्ट्रेस की स्पोक्सपर्सन ने स्टेटमेंट जारी किया है। जिसमें कहा गया है कि- दलजीत अपने बेटे के साथ फैमिली इमरजेंसी के लिए मिड जनवरी को इंडिया आईं। दलजीत अपने पिता और मां दोनों की सर्जरी के लिए इंडिया आई थीं।

Actress dalljiet kaur getting divorce

“दलजीत की ओर से मैं स्टेटमेंट में सिर्फ इतना कहना चाहती हूं कि एक्ट्रेस अभी इसपर कोई कॉमेंट नहीं करना चाहती हैं, क्योंकि इस पूरे किस्से में बच्चे हैं।” “बच्चों की प्राइवेसी मैटर करती है और दलजीत की ओर से सिर्फ यही स्टेटमेंट कन्सीडर किया जाए।”

read more: Katni News: हरदा विस्फोट के बाद प्रशासन सख्त, विस्फोटक सामग्री का क्रय विक्रय करने वाले 19 लोगों के लाइसेंस किए रद्द

बता दें कि दलजीत ने 19 मार्च 2023 में निखिल पटेल के साथ धूमधाम से शादी की थी। इसके बाद वो इंडिया छोड़कर केन्या जा बसी थीं।

read more:  फारेस्ट रेस्ट हाउस में पार्टी करने वाले कांग्रेस नेता पर होगी कार्रवाई, वन मंत्री केदार कश्यप का बड़ा बयान

read more:  भारत को सुरक्षा परिषद की स्थायी सदस्यता अवश्य मिलेगी लेकिन आसानी से नहीं: जयशंकर