Poster release of Vicky Kaushal film Sam Bahadur

Film Sam Bahadur : विक्की कौशल की नई फिल्म ‘सैम बहादुर’ का पोस्टर रिलीज, इस भारतीय युद्ध नायक का निभाएंगे किरदार

Poster release of Vicky Kaushal film Sam Bahadur: विक्की कौशल की नई फिल्म का हुआ पोस्टर रिलीज, अलग किरदार में आ रहे हैं नजर...जानिए क्या है इस अंदाज के पीछे का राज़

Edited By :   Modified Date:  October 13, 2023 / 11:47 AM IST, Published Date : October 13, 2023/9:58 am IST

Poster release of Vicky Kaushal film Sam Bahadur : मुंबई: विक्की कौशल ने इंस्टाग्राम पर अपनी फिल्म सैम बहादुर का एक नया पोस्टर शेयर किया जिसमें अभिनेता को सैन्य वर्दी पहने देखा जा सकता है। एक खुले मैदान में खड़े होकर, विक्की कैमरे की ओर पीठ करके गहरी सोच में डूबे हुए दिखाई दे रहे हैं। विक्की ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, “उनका जीवन,हमारा इतिहास” पोस्ट में यह भी घोषणा की गई कि फिल्म का आधिकारिक टीज़र शुक्रवार को रिलीज़ किया जाएगा।

Read More : Ambanis Visit Badrinath Dham: मुकेश अंबानी ने बद्रीनाथ दर्शन के बाद 5 करोड़ रुपय किया दान, केदारनाथ में भी होगा भव्य पूजा का आयोजन

सैम बहादुर

Poster release of Vicky Kaushal film Sam Bahadur : यह फिल्म पूर्व सेना प्रमुख सैम मानेकशॉ के जीवन पर आधारित है । जो 1971 में हुए भारत-पाकिस्तान युद्ध के दौरान एक भारतीय युद्ध नायक थे। वह फील्ड मार्शल के रूप में पदोन्नत होने वाले पहले भारतीय सेना अधिकारी भी थे। मानेकशॉ का करियर द्वितीय विश्व युद्ध में उनकी सेवा के साथ शुरू हुआ। उनका चार दशकों से अधिक और पांच युद्धों तक सक्रिय सैन्य करियर रहा।

Poster release of Vicky Kaushal film Sam Bahadur : सैम बहादुर में विक्की के साथ फातिमा सना शेख और सान्या मल्होत्रा भी मुख्य भूमिका में नजर आयेंगे, फिल्म के प्रोड्यूसर हैं रोनी स्क्रूवाला और फिल्म को डायरेक्ट किया है तलवार, राज़ी जैसी सुपर हिट फिल्में बॉलीवुड को देने वाली मल्टी टैलेंटेड डायरेक्टर मेघना गुलजार ने । फिल्म 1 दिसंबर को बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाएंगी।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

 

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक