Prabhas New Movie Salaar

Prabhas New Movie Salaar: प्रभास की ‘सालार’ का धांसू टीजर आउट, दमदार एक्शन और स्टंट देखकर उड़ जाएंगे होश

Prabhas New Movie Salaar: प्रभास की 'सालार' का धांसू टीजर आउट, दमदार एक्शन और स्टंट देखकर उड़ जाएंगे होश

Edited By :   Modified Date:  August 8, 2023 / 05:10 PM IST, Published Date : August 8, 2023/5:10 pm IST

Prabhas New Movie Salaar: प्रभास की फिल्म ‘सालार’ का टीजर रिलीज हो चुका है और फैन्स की खुशी का ठिकाना नहीं है। टीजर में हाई ऑक्टेन स्टंट और एक्शन के साथ-साथ प्रभास की भी दमदार झलक है, जिसे देख फैन्स का कहना है कि ‘सालार’ बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा देगी। टीजर में प्रभास धांसू एक्शन करते दिख रहे हैं. डार्क सेड में मार-धाड़ के साथ जबरदस्त डॉयलॉग से भरपुर प्रभास का इंट्रोडक्शन सीन रोंगटे खड़े करने वाला है। केजीएफ डायरेक्टर प्रशांत नील द्वारा निर्देशित इस फिल्म के टीजर को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। पौने दो मिनट के इस टीजर ने फिल्म को लेकर फैंश का उत्साह और बढ़ा दिया है।

Read More:  Aisha Sharma hot video: एक्ट्रेस ने शेयर किया नहाते हुए वीडियो, फैंस ने दिए ऐसे रिएक्शन

सालार के टीजर की शुरुआत फॉरेन गैंगस्टर्स के साथ होती है जिन्होंने एक्टर टीनू आनंद को घेरा हुआ है। उनके हाथों में खतरनाक हथियार है और वह सभी बहुत गुस्से में दिख रहे हैं, लेकिन बावजूद इसके टीनू आनंद बेखौफ अंदाज में उन्हें प्रभास के बारे में आगाह करते हैं। वो कहते हैं, “सिंपल इंग्लिश, नो कन्फ्यूजन। लायन, चीता, टाइगर, एलिफेंट… वेरी डेंजरस…बट…नॉट इन जुरासिक पार्क, बिकॉज इन डैट पार्क देयर इज…” इस डायलॉग के साथ ही प्रभास की धांसू एंट्री होती है। टीजर के लास्ट में पृथ्वीराज सुकुमारन की भी झलक मिलती है।

Read More: Mahira Khan viral video: शाहरुख खान संग फिल्म कर चुकी इस हसीना का वीडियो वायरल, यूजर्स ने कमेंट बॉक्स में निकाली भड़ास..!

सालार का टीजर देखकर आपको केजीएफ की याद आने लगेगी. टीजर में एक्शन से लेकर डायलॉग और लोकेशन सब केजीएफ जैसे ही लग रहे हैं. बता दें कि की प्रशांत नील ने ही केजीएफ भी डायरेक्ट की है. इस फिल्म में यश लीड रोल में थे। केजीएफ की तरह ही सालार भी दो पार्ट्स में रिलीज होगी. सालार के पहले पार्ट को ‘सीजफायर’ नाम दिया गया है। सालार 28 सितंबर 2023 को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी। यह फिल्म हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में भी रिलीज होगी। फिल्म में प्रभास के साथ श्रुति हसन, टीनू आनंद और पृथ्वीराज सुकुमार मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें