लॉक डाउन में प्रणति राय प्रकाश दे रहीं हेयर स्टाइल ट्यूटोरियल, आप भी कर सकते हैं फॉलो | Pranati Rai lighting hair style tutorial in lock down

लॉक डाउन में प्रणति राय प्रकाश दे रहीं हेयर स्टाइल ट्यूटोरियल, आप भी कर सकते हैं फॉलो

लॉक डाउन में प्रणति राय प्रकाश दे रहीं हेयर स्टाइल ट्यूटोरियल, आप भी कर सकते हैं फॉलो

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 05:07 AM IST, Published Date : December 4, 2022/5:07 am IST

मुंबई: कोरोना वायरस महामारी के कारण देश में चल रहे लॉक डाउन के कारण हर कोई अपने घर में बैठा है। और सभी में इस बात को लेकर होड़ है कि इस समय को कैसे अच्छी तरह से उपयोग में ले आया जाए क्योंकि यकीनन यह समय दोबारा लौट कर नहीं आने वाला है। कुछ कुकिंग में हाथ आज़मा रहा तो कोई फैशन टिप्स साझा कर रहा है। यहाँ हम बात कर रहे है भारत की टॉप मॉडल प्रणति राय प्रकाश की। जाहिर हैं कि वे बॉलीवुड फैशन आइकन है। हम पहले भी उनके फैशन सेंस से रु ब रु हो चुके है।

Read More: कोरोना महामारी के बीच अफ्रीकी स्वाइन फ्लू का कहर, 14,465 सुअरों की मौत

प्रणति अपने परिवार से दूर मुंबई में रहती है। और लगातार अपने प्रसंशकों से सोशल मीडिया के जरिए जुडी रहती है। हाल ही में उन्होंने एक वीडियो हमसे सोशल मीडिया में साझा किया है। जिसमे वे हमें सीखा रही है कि किस तरह आसानी से बालों को स्टाइल किया जा सकता है। यह ट्यूटोरियल उनके प्रशंसकों द्वारा पसंद किया जा रहा है।

Read More: ब्लैकमेल करने में पाकिस्तान की महिलाएं आगे, अपनी ही अश्लील तस्वीर-वीडियो बनाकर फंसाते हैं जाल में, और…

प्रणति राय प्रकाश का इंडियाज नेक्स्ट टॉप मॉडल 2016 से लेकर फिल्म लव आज कल 2 का सफर काफी रोमांचक रहा है। बहुत कम लोग होते है जिन्हे इतने जल्दी प्रसंशको का ढेर सारा प्यार मिलता है , उनमे से एक प्रणति है। इसके साथ ही उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। उन्होंने बॉलीवुड में फिल्म ‘फैमिली ऑफ ठाकुरगंज’ से डेब्यू किया, जिसमें जिमी शेरगिल और माही गिल ने अभिनय किया, जहां उनके अभिनय की जमकर सराहना हुई। अभी वे “मनफोडगंज की बिन्नी” में प्रमुख भूमिका में नज़र आ रही हैं। जिसे प्रसंशको का काफी प्यार मिल रहा है। इसके अलावा प्रणति ऑल्ट बालाजी के नए वेब शो कार्टेल में ऋत्विक धनजानी का साथ निभाते नज़र आएँगी।

Rea dMore: ASI के साथ मारपीट के बाद अपहरण की को​शिश करने वाली महिला सहित 5 शराब माफिया गिरफ्तार