Kiara and Siddharth marriage exclusive details

कियारा और सिद्धार्थ की शादी की तैयारी हुई शुरू, जैसलमेर के इस शानदार किले में सजेगा मंडप, जानें गेस्ट लिस्ट से लेकर शादी की सभी Exclusive डिटेल

Preparations for the wedding of Kiara and Siddharth have begun : शादी में करीब 100-125 मेहमान शामिल होने वाले है

Edited By :   Modified Date:  February 2, 2023 / 01:21 PM IST, Published Date : February 2, 2023/1:17 pm IST

Kiara and Siddharth marriage exclusive details; मुंबई : बॉलीवुड एक्टर और एक्ट्रेस सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी है । बता दें कि बी टाउन इंडस्ट्री के इस खूबसूरत कपल की शादी की चर्चा लंबे वक्त से चल रही थी। लेकिन कभी भी दोनों ने अपनी शादी को लेकर पब्लिक्ली कुछ नहीं कहा। लेकिन अब फाइनली बॉलीवुड जगत के ये लव बर्ड शादी के बंधन में बंधने जा रहे है। कियारा और सिद्धार्थ की शादी जैसलमेर के शानदार किले सूर्यगढ़ पैलेस में होने जा रही है। सूत्रों के अनुसार ये शादी काफी शानदार होने जा रही है। क्योकि इस शादी की तैयारियों का कॉन्ट्रैक्ट मुंबई के सबसे बड़े वेडिंग कंपनी को दिया गया है।

यह भी पढ़े : अडाणी का नैतिक रूप से सही होने की बात करना ‘एंटायर पॉलिटिकल साइंस’ है: कांग्रेस

शादी में करीब 100-125 मेहमान शामिल

Kiara and Siddharth marriage exclusive details: बता दें कि इस हाई प्रोफाइल शादी में बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई बड़ी हस्तियां शामिल होने जा रही है। मिली जानकारी के अनुसार कपल की इस शानदार शादी में करीब 100-125 मेहमान शामिल होने वाले है। जिसमे करण जौहर से लेकर ईशा अंबानी जैसे मेहमान भी शामिल होंगे। आपको जानकर हैरानी होगी की ईशा अंबानी और कियारा स्कूल फ्रेंड्स है। इसके साथ ही इस शादी में मेहमानों के ठहरने के लिए पैलेस के लगभग 84 लग्जरी कमरों को बुक किया गया है। जिसमे मेहमानों की प्राइवेसी का पूरा ध्यान रखा गया है।

यह भी पढ़े : MP News: ‘शराब नीति में हमारे सुझाव शामिल नहीं किए तो भुगतने होंगे परिणाम..’, उमा भारती ने दी खुली चेतावनी

वेडिंग फंक्शन 5 फरवरी से होगी शुरू

Kiara and Siddharth marriage exclusive details: कपल के वेडिंग फंक्शन 5 फरवरी से शुरू होंगे और 8 फरवरी तक चलेंगे। शादी के फंक्शन के लिए पैलेस के अलग अलग जगहों को सजाने का काम शुरू हो चूका है। बता दें कि कियारा और सिद्धार्थ की शादी साल 2023 की सबसे मेहगी शादी होने वाली है। इस शादी में जहां मेहमानों के रुकने खास ख्याल रखा गया गया है। तो वही गेस्ट के आने जाने के लिए करीबन 70 से ज्यादा लक्ज़री गाड़ियां भी बुक की गई हैं, जिसमें मर्सिडीज, जगुआर से लेकर बीएमडब्ल्यू शामिल हैं। महज कुछ ही दिनों में एक्ट्रेस कियारा आडवाणी MRS सिद्धार्थ मल्होत्रा बन जाएगी। अपनी शादी को लेकर कपल काफी एक्साइटेड है।