Priyanka chopra revealed about her Physical relation

पहली डेट पर ‘Physical’ होने से नहीं घबराती देसी गर्ल, निजी जिंदगी को लेकर किया ऐसा खुलासा कि चौक जाएंगे आप

Priyanka Chopra revealed about personal life : प्रियंका कहती नजर आती है कि, उन्हें पहले डेट पर अपने पार्टनर के साथ फिजिकल होने में कोई दिक्कत

Edited By :   Modified Date:  May 12, 2023 / 08:12 PM IST, Published Date : May 12, 2023/8:12 pm IST

मुंबई : Priyanka Chopra revealed about personal life : बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी फिल्म ‘लव अगेन’ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। प्रियंका चोपड़ा के साथ इस फिल्म में हॉलीवुड एक्टर सैम हेगन भी हैं। हाल ही में प्रियंका अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक चैट शो में गई थीं। जहां उन्होने कुछ ऐसे मसालेदार सवालों का जवाब दिया जिसके बाद वो सुर्खियों में आ गई है। प्रियंका से जब पूछा गया कि वो पहली डेट पर सेक्स करेंगी या नहीं तो इसके जवाब में उन्होंने कहा वो जान कर आप हैरान हो जाएंगे। प्रियंका कहती नजर आती है कि, उन्हें पहले डेट पर अपने पार्टनर के साथ फिजिकल होने में कोई दिक्कत नहीं हैं।

यह भी पढ़ें : 6 ओवर में मुंबई ने बनाए 61 रन, रोहित-ईशान की विस्फोटक बल्लेबाजी 

प्रियंका ने निजी जिंदगी को लेकर किया खुलासा

Priyanka Chopra revealed about personal life : प्रियंका के इस इंटरव्यू का वीडियो इंटरनेट पर आग की तरह फैल रहा है। सोशल मीडिया पर लोग तरह- तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं। आज कल प्रियंका अपनी निजी जिंदगी को लेकर चौंकाने वाले खुलासे कर रही हैं। हाल ही उन्होंने बताया कि वह क्वांटिको की शूटिंग के दौरान वो किसी को डेट कर रही थीं। साथ ही इस बात का भी खुलासा किया कि उनके पूराने रिलेशनशिप में उन्हें एक डोरमैट की तरह ट्रीट किया जाता था।

यह भी पढ़ें : बेहद ही लकी माने जाते हैं इन तारीखों में जन्मे लोग, किस्मत का मिलता है भरपूर साथ 

निक-प्रियंका की शादी को हुआ 4 साल से ज्यादा का वक्त

Priyanka Chopra revealed about personal life : बता दें प्रियंका चोपड़ा ने हॉलीवुड के पॉप स्टार निक जोनास से शादी की है उनकी शादी को 4 साल से ज्यादा का समय हो चुका है। दोनों की एक बेटी भी है जिसका नाम उन्होंने मालती रखा है। हसीना ने इस बात का भी खुलासा किया कि वो अपनी बेटी के लिए अपना काम अपना देश तक छोड़ सकती हैं ।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें