प्रियंका निक की शादी 2 दिसंबर को, हिंदू रीति-रिवाज से बंधेंगे विवाह बंधन में | priyanka chopra nick jonas wedding date

प्रियंका निक की शादी 2 दिसंबर को, हिंदू रीति-रिवाज से बंधेंगे विवाह बंधन में

प्रियंका निक की शादी 2 दिसंबर को, हिंदू रीति-रिवाज से बंधेंगे विवाह बंधन में

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 07:20 AM IST, Published Date : December 4, 2022/7:20 am IST

मुंबई। बॉलीवुड में इन दिनों बड़े स्टार्स की शादी की धूम मची हुई है। दीपिका रणवीर की शादी होने के बाद अब प्रियंका और निक जोनस की शादी जोर पकड़ ली है। और इसी बीच प्रियंका-निक की शादी की डेट के साथ साथ सारी रस्मों की जानकारी सामने आ गई है।आपको बता दें कि निक इण्डिया आ चुके हैं और घर पर शादी की रौनक शुरू हो गई है।जिसकी फोटो प्रियंका ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट में पोस्ट भी की है।

इसके साथ ही दोनों की शादी की पहली रस्म 29 नवंबर से शुरू हो जाएगी जिसमे मेहंदी सेरेमनी खास होगा इसके बाद 30 नवंबर को जोधपुर के मेहरानगढ़ फोर्ट में संगीत सेरेमनी होगी । फिर 30 नवंबर को प्रियंका-निक कॉकटेल पार्टी होस्ट करेंगे । इसमें प्रियंका-निक के करीबी दोस्त और रिश्तेदार शामिल होंगे । इसके बाद 1 दिसंबर को हल्दी सेरेमनी होगी ।फिर फाइनली 2 दिसंबर को प्रियंका और निक शादी के बंधन में बंध जाएंगे ।

जोधपुर में जो शादी होगी वह हिंदू रीति-रिवाजों से होगी । वहीं ये भी खबर है कि 3 दिसंबर को प्रियंका-निक क्रिश्चियन रीति से भी शादी कर सकते हैं । प्रियंका और निक शादी के बाद दो रिसेप्शन पार्टी देंगे । एक दिल्ली में होगा और दूसरा मुंबई में ।प्रियंका और निक की शादी में सबसे खास होगी उनकी संगीत पार्टी जिसमे निक जहां अपनी देशी बाला के लिए डांस करेंगे और साथ ही उनके लिए खास गाना भी गाएंगे।