Priyanka Chopra Without Bra Priyanka Chopra Oops Moment Video

प्रियंका चोपड़ा को बिना ब्रा के बोल्ड ड्रेस पहनना पड़ गया भारी, हो गई Oops Moment की शिकार, वायरल हुआ वीडियो

प्रियंका चोपड़ा का एक वीडिया इन दिनों सामने आया है, जिसमें वो ऊप्स मोमेंट का शिकार ! Priyanka Chopra Without Bra

Edited By :   Modified Date:  December 19, 2022 / 05:03 PM IST, Published Date : December 19, 2022/5:03 pm IST

मुंबई: Priyanka Chopra Without Bra बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपने अभिनय का जलवा बिखने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अक्सर सुर्खियों में रहती है। ऐसा इसलिए क्यों कि प्रियंका चोपड़ा अक्सर अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती है। अपनी तस्वीरों में कभी वो बोल्ड अंदाज में नजर आतीं हैं तो कभी पति निक जोनास के साथ रोमांस करते हुए दिखाई देती हैं। प्रियंका चोपड़ा का एक वीडिया इन दिनों सामने आया है, जिसमें वो ऊप्स मोमेंट का शिकार होते-होते बच गई। इस दौरान प्रियंका ने बिना ब्रा पहने ही पीसी ने इस बोल्ड ड्रेस को कैरी किया था।

Read More: शिक्षकों को बड़ा तोहफा, सरकार ने किया ये बड़ा ऐलान, जानकर खुश हो जाएंगे प्रदेश के टीचर्स 

Priyanka Chopra Without Bra मिली जानकारी के अनुसार ये वीडियो अप्रैल 2021 बाफ्ता अवॉर्ड की है। इस अवॉर्ड फंक्शन में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने हद से ज्यादा बोल्ड ड्रेस पहनी हुई थी। उस वक्त पीसी की कई हॉट तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे। वहीं, फंक्शन में जिसने भी उन्हें देखा वो देखता ही रह गया। लेकिन एक्ट्रेस का लुक उन्हीं पर भारी पड़ गया था। आप वीडियो में देख सकते हैं कि इंटरव्यू के दौरान पूरे टाइम प्रियंका चोपड़ा अपनी ड्रेस की वजह से काफी अनकंफर्टेबल नजर आ रही थीं। उन्होंने बातचीत के वक्त अपने दोनों हाथों से जैकेट संभाली।

Read More: 8वीं पास के लिए शानदार मौका, पोस्ट ऑफिस में निकली है बंपर भर्ती, हर महीने मिलेगी 63200 रुपए तक सैलरी 

बात करें प्रियंका चोपड़ा के लुक के बारे में तो उन्होंने एक गुलाबी रंग के बंदगला एंब्रायडरी जैकेट के साथ व्हाइट कलर की धोती पैंट को पेयर किया था। ब्लैक फुटवियर, परफेक्ट मेकअप और हेयर के साथ प्रियंका (Priyanka Chopra) ने इस लुक को पूरा किया था। लेकिन उनकी जैकेट का फ्रंट पोर्शन पूरा खुला हुआ था। भले ही प्रियंका इस लुक में गजब ढा रही थीं लेकिन लोगों ने उन्हें अपने कपड़ों के लिए सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया।

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक