PS1 broke these big records in 3 days, earning so many crores

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही PS1, 3 दिनों में तोड़े ये बड़े रिकॉर्ड, की इतने करोड़ की कमाई

PS1 broke these big records in 3 days : मणि रत्नम की फिल्म Ponniyin Selvan-1 बॉक्स ऑफिस में धमाल मचा रही है। फिल्म को देश के साथ साथ विदेशों

Edited By: , November 29, 2022 / 08:00 PM IST

मुंबई : PS1 broke these big records in 3 days : मणि रत्नम की फिल्म Ponniyin Selvan-1 बॉक्स ऑफिस में धमाल मचा रही है। फिल्म को देश के साथ साथ विदेशों में भी काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। ऐश्वर्या राय स्टारर यह फिल्म तमिल सिनेमा में रिलीज हुई अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग पाने वाली फिल्म बन गई है। फिल्म ने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 80 करोड़ रुपये की कमाई की है। दिलचस्प बात यह है कि फिल्म का फर्स्ट डे कलेक्शन रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ से भी ज्यादा रहा है। बता दें कि ब्रह्मास्त्र ने पहले दिन 75 करोड़ रुपये का वर्ल्डवाइड बिजनेस किया था। ट्रेड एक्सपर्ट रमेश बाला की माने तो फिल्म ने अपने पहले दिन 80 करोड़, दूसरे दिन 70 करोड़ और तीसरे दिन 80 से 83 करोड़ का कलेक्शन किया है। इसी के साथ पोन्नियन सेल्वन वन ने अपने शुरुआती तीन दिनों में 230 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है।

यह भी पढ़े : मुख्यमंत्री को फोन पर मिली धमकी, बढ़ाई गई सुरक्षा, उपमुख्यमंत्री ने दिए जांच के आदेश 

PS1 ने ब्रह्मास्त्र को छोड़ा पीछे

PS1 broke these big records in 3 days : Brahmastra: Part One – Shiva को पछाड़ते हुए मणि रत्नम की फिल्म Ponniyin Selvan-I बॉक्स ऑफिस की रेस में इस वक्त सबसे आगे खड़ी हुई है। फिल्म को फैंस और क्रिटिक दोनों तरफ से ही पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है और सोशल मीडिया पर हो रही इस फिल्म की तारीफें बाकी लोगों को भी फिल्म देखने जाने के लिए प्रोत्साहित कर रही हैं।

यह भी पढ़े : PM मोदी ने अखिलेश यादव से जाना मुलायम सिंह यादव का हाल-चाल, कहा- हरसंभव मिलेगी मदद 

तमिल सिनेमा की सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म बनी PS1

PS1 broke these big records in 3 days : तमिल बॉक्स ऑफिस पर इतनी जबरदस्त ओपनिंग के लिए मेकर्स ने दर्शकों का शुक्रिया अदा किया है। प्रोडक्शन हाउस के आधिकारिक हैंडल से ट्वीट किया, ‘#PS1 को तमिल सिनेमा पर अभी तक की सबसे बड़ी ओपनिंग दिलाने के लिए आप लोगों का शुक्रिया।’ मालूम हो कि फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार था और यह फिल्म लगातार सुर्खियों में बनी हुई थी।

यह भी पढ़े : तमिल सिनेमा की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनी ‘पोन्नियन सेल्वन’ वन, रोबोट 2 को पछाड़ा… 

ऐश्वर्या राय का कमबैक बना चर्चा का विषय

PS1 broke these big records in 3 days : फिल्म में ऐश्वर्या राय का कमबैक भी लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। इस फिल्म के जरिए ऐश्वर्या राय ने पूरे चार साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी की है। पिछली बार वह साल 2018 में आई फिल्म ‘फन्ने खां’ में नजर आई थीं। PS1 की बात करें तो इस फिल्म में ऐश्वर्या राय के अलावा आदित्य करिकालन, शोभिता धूलिपाला और त्रिशा ने महत्वपूर्ण किरदार निभाए हैं। फिल्म को जबरदस्त ओपनिंग मिली है और माना जा रहा है कि फर्स्ट वीकेंड का रिकॉर्ड भी कई फिल्मों को पीछे छोड़ देगा।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें