Pushpa 2 New Poster

Pushpa 2 New Poster: पुष्पराज के सबसे बड़े दुश्मन का पहला लुक आउट, दिखा धांसू अवतार

Pushpa 2 New Poster: पुष्पराज के सबसे बड़े दुश्मन का पहला लुक आउट, दिखा धांसू अवतार! Fahad Faasil's first look out

Edited By :   Modified Date:  August 8, 2023 / 02:30 PM IST, Published Date : August 8, 2023/2:26 pm IST

मुंबई। Pushpa 2 New Poster अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा के आपार सफलता के बाद अब पु​ष्पा 2 रिलीज होने वाला है। साल 2021 में रिलीज हुई फिल्म ‘पुष्पा-द राइज ने बॉक्स ऑफिस पर दमदार बिजनेस किया था। इस फिल्म में अल्लू अर्जुन के साथ रश्मिका मंदाना की जोड़ी नजर आई थी। जिसके बाद अब फिल्म के निर्देशक ने पुष्पा 2 को रिलीज करने का ऐलान किया है। फिल्म की ऐलान के बाद फैंस पुष्पा 2 की रिलीज डेट का इंतजार कर रहे हैं।

Read More: #SarkarOnIBC24 : चुनावी ‘उमंग’, चढ़ेगा रंग? 137 दिन बाद राहुल गांधी की सदन वापसी, देश-प्रदेश की खबरों के साथ देखें खास कार्यक्रम Sarkar 

Pushpa 2 New Poster ‘पुष्पा-द रूल’ से अप्रैल में साउथ स्टार अल्लू अर्जुन के जन्मदिन पर उनका फर्स्ट लुक रिलीज किया गया था। अब हाल ही में पुष्पाराज के सबसे बड़े दुश्मन यानी कि फहाद फासिल का पहला लुक आउट हुआ है। जिसमें वह धांसू अवतार में नजर आ रहे हैं।

Read More: Mallikarjun Kharge visit in CG: छत्तीसगढ़ आएंगे कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, जांजगीर–चांपा में ’भरोसे के सम्मेलन’ में होंगे शामिल

अल्लू अर्जुन के लिए फैंस में दीवानगी कम नहीं हैं। साल 2021 में रिलीज हुई फिल्म ‘पुष्पा-द राइज ने बॉक्स ऑफिस पर दमदार बिजनेस किया था। इस फिल्म में अल्लू अर्जुन के साथ रश्मिका मंदाना की जोड़ी नजर आई थी।

Read More: “जो राम भगवान को काल्पनिक मानते थे आज कथा करा रहे हैं” जानें सीएम ने क्यों कही ऐसी बात 

निर्माताओं ने दी जन्मदिन की बधाई

माइथ्री ने अपने आधिकारिक ट्विटर पर ‘पुष्पा 2’ से फहद की पहली झलक साझा की है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘टीम ‘पुष्पा 2: द रूल’ बेहद प्रतिभाशाली फहद फासिल को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं देती है। भंवर सिंह शेखावत सर प्रतिशोध के साथ बड़े पर्दे पर वापस आएंगे। ‘पुष्पा 2’ में अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे। पुष्पा 2021 को रिलीज हुई थी और इसने बॉक्स ऑफिस पर 350 करोड़ रुपये की कमाई की थी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें