R Madhavan's first pan India film will make you cry, fans will be in tears

रुला देगी R Madhavan की पहली पैन इंडिया फिल्म, ट्रेलर देख फैन्स के छलके आंसू

R Madhavan's first pan India film will make you cry, fans will be in tears after : आर माधवन की गिनती देश के उन चंद कलाकारों में होती हैं, जो अपने काम से काम रखते है। साउथ और बॉलीवुड दोनों इंड्रस्ट्री में माधवन समान रुप से एक्टिव रहते है...

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 01:51 AM IST, Published Date : December 4, 2022/1:51 am IST

मुंबई । आर माधवन की गिनती देश के उन चंद कलाकारों में होती हैं, जो अपने काम से काम रखते है। साउथ और बॉलीवुड दोनों इंड्रस्ट्री में माधवन समान रुप से एक्टिव रहते है। सादे तरीके से जीवन जीने वाले माधवन आज 52 साल के हो चुके है।माधवन ने अपने लंबे फिल्मी सफर में कई तरह के रोल प्ले किए है। रोमांटिक हीरो से लेकर खडूस गुरु और एक जिम्मेदार पुलिस अफसर से लेकर सपने से लबरेज युवा का किरदार माधवन ने काफी अच्छे से प्ले किया है। जिसे देखकर पब्लिक उनकी फैन हो जाएगी।

Read More :  दर्दनाक हादसा : खाना बनाते समय फटा सिलेंडर, एक शिक्षक की मौत, एक गंभीर रुप से घायल.. 

आज आर माधवन के जन्मदिन के मौके पर उनके द्वारा निर्देशित फिल्म रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट के बारें में बात करेंगे। जिसके ट्रेलर ने सोशल मीडिया में धमाल मचा दिया था। फिल्म में माधवन देश के ग्रेट साइंटिस्ट नंबी नारायण का टाइटल रोल प्ले कर रहे है। 1994 में, उन्हें झूठा आरोप लगाया गया और गिरफ्तार कर लिया गया। 1996 में केन्द्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) ने उनके खिलाफ आरोप खारिज कर दिए थे।

Read More : हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, मोबाइल ऐप के जरिए ऐसे होता था कारोबार, दो आरोपी गिरफ्तार 

नंबी नारायणन के संघर्ष और बलिदान को फिल्म में काफी अच्छे से दिखाया जाएगा। माधवन ने इस फिल्म के लिए काफी मेहनत की है। ट्रेलर में उनकी मेहनत साफ झलक रही है। फैंस का मानना है कि ये फिल्म मैडी की सबसे बेहतरीन फिल्म होने वाली हैं। जिसके ट्रेलर ने हमें रोने पर मजबूर कर दिया । रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट इसी साल एक जुलाई को रिलीज होने वाली है।