ज़िंदा टाइगर को राज ठाकरे की मिली धमकी | Raj Thackeray threatens Tiger zinda hai

ज़िंदा टाइगर को राज ठाकरे की मिली धमकी

ज़िंदा टाइगर को राज ठाकरे की मिली धमकी

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 02:25 PM IST, Published Date : December 4, 2022/2:25 pm IST

फिल्म रिलीज के पहले अगर कोई विवाद न हो तो शायद अब दर्शकों को भी मजा नहीं आता। अब जब सब का ध्यान पद्मावती से हट गया है उसी बीच  महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना एक प्रेस कांफ्रेस करके यह बात रखी है  कि यदि मराठी फिल्म ‘देवा’ को प्राइम टाइम में जगह नहीं मिलती है तो सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ को मुंबई के थियेटरों में रिलीज नहीं होने देंगे.

आपको बता दें कि टाइगर जिंदा है कल यानी  22 दिसंबर को रिलीज होने की तैयारी में है ऐसे में  एमएनएस का ये बयान सलमान खान के लिए थोड़ी मुश्किल पैदा कर सकता है। एसएनएस फिल्म डिविजन के हेड अमेय खोपकर  का कहना है कि बड़ी फिल्में हजारों थियटरों में अपनी जगह बना लेती हैं, जिसकी वजह से मराठी फिल्मों को प्राइम टाइम नहीं मिल पाता और मराठी निर्माताओं को तकलीफ का सामना करना पड़ता है।

उन्होंने आगे बताया कि उनके ग्रुप ने यशराज फिल्म्स को पत्र भेजा है कि यदि वह मराठी फिल्म ‘देवा’ को फिल्म स्क्रीन में जगह देते हैं तो हम कोई भी विरोध नहीं करें. अगर वह ऐसा नहीं करते हैं तो फिल्म के निर्माता-निर्देशक को महाराष्ट्र में कहीं भी शूटिंग नहीं करने दिया जाएगा.विश्वस्त सूत्रों से ये भी खबर मिली है  कि एमएनएस अध्यक्ष राज ठाकरे ने भी यशराज फिल्म्स को एक पत्र भेजकर चेताया था कि यदि मराठी फिल्म ‘देवा’ को प्राइम टाइम में नहीं दिखाया गया तो वो सलमान खान की रिलीज होने वाली फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ को शुक्रवार को किसी भी थियेटर में नहीं चलने देंगे.

 

 
Flowers