Rajamouli's assistant Ashwin Gangaraju film break all record of Bahubali!

रिलीज होते ही पर्दा फाड़ देगी ‘1770’, अनाउंसमेंट होने के बाद मार्केट में मचा बवाल, राजामौली के शागिर्द ने डाल दिया है जान

रिलीज होते ही पर्दा फाड़ देगी '1770’, अनाउंसमेंट होने के बाद मार्केट मचा बवाल, राजामौली के शागिर्द ने डाल दिया है जान : Rajamouli's assistant Ashwin Gangaraju film break all record of Bahubali!

Edited By: , August 19, 2022 / 04:05 PM IST

मुंबई।  Rajamouli’s assistant Ashwin Gangaraju फिल्म जगत के गलियारों में इन दिनों एक साउथ फिल्म कि चर्चा काफी तेज गति से हो रही हैं। फिल्म का निर्देशन अश्विन गंगाराजू ने किया हैं। ये है अश्विन गंगाराजू जिन्होंने इगा और बाहुबली के दोनों पार्ट में राजमौली को असिस्ट किया हैं।

Read more :  छप्पर फाड़ भर्तियां, शिक्षा समेत इन विभागों में होगी भर्ती, देखें डिटेल नहीं तो…. 

Rajamouli’s assistant Ashwin Gangaraju फिल्म का नाम 1770 होगा । फिल्म कि कहानी को राजमौली के पिता दिग्गज राइटर के.वी . विजेयेंद्र प्रसाद ने लिखी हैं। फिल्म के अनाउसमेंट टीजर ने सबको चौंका दिया। अभी से इस फिल्म कि हाइप पूरे देश में दिख रही हैं।


Read more : 
ये फिल्म तोड़ सकती है बाहुबली का रिकॉर्ड ! राजमौली के असिस्टेंट ने किया ऐलान, के.वी. विजयेंद्र प्रसाद ने लिखी कहानी… 

Rajamouli’s assistant Ashwin Gangaraju 1770 नाम से रिलीज होने वाली ये फिल्म देश के स्वतंत्रता संग्राम पर आधारित होगी। इस फिल्म को बाहुबली के तरह बड़े स्केल में बनाई जाएगी। इस फिल्म में दिखाया जाएगा कि कैसे अंग्रेज छल से हमारे देश में और धीरे धीरे स्वतंत्र राष्ट्र को अपने कब्जे में कर लिया हैं। फिल्म कें संबंध में ज्यादा कुछ जानकारी निकल कर सामने नहीं आई हैं। लेकिन इस फिल्म में साउथ का कोई बड़ा अभिनेता मुख्य भूमिका में दिखाई दे सकता हैं।

 

और भी है बड़ी खबरें…