Rakhi Sawant cheated on boyfriend Adil Release First Song

राखी सावंत ने बॉयफ्रेंड आदिल को दिया धोखा! कहा- ‘तू मेरे दिल में रहने के लायक नहीं’, देखिए वीडियो

राखी सावंत ने बॉयफ्रेंड आदिल को दिया धोखा! Rakhi Sawant cheated on boyfriend Adil Release First Song of Rakhi Adil

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 07:27 PM IST, Published Date : December 3, 2022/7:27 pm IST

मुंबईः Rakhi Sawant cheated on boyfriend Adil  बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत इन दिनों अलग ही रंग में नजर आईं। राखी सावंत और बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी का जल्द ही एक गाना आने वाला है, जिसका टीजर रिलीज किया जा चुका है। गाने के बोल गाने ’तू मेरे दिल में रहने के लायक नहीं’ है। गाने के टीजर में राखी सावंत और आदिल रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं, लेकिन गाने के बीच में ही राखी बॉयफ्रेंड आदिल को धोखा दे देती है। बता दें कि लंबे समय से आदिल और राखी सावंत का प्यार सुर्खियों में है, दोनों को अक्सर देखा जा सकता है।

Read More: BJP नेता ने राज्य सरकार पर बोला हमला, कहा- गायों को भी राजनीतिक मुद्दा बना रही है कांग्रेस 

Rakhi Sawant cheated on boyfriend Adil  एबी बंसल म्यूजिक ने राखी सावंत और आदिल दुर्रानी के गाने की टीजर शेयर किया है। 26 सेकेंड के इस वीडियो की शुरुआत आदिल और राखी के प्यार भरे लंहों से होती है। दोनों सॉन्ग में रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं। लेकिन कहानी तब मोड़ लेती है जब राखी किसी और के लिए आदिल दुर्रानी को धोखा देती है। वीडियों में दिखाया है जिसके बाद आदिल टूट जाते हैं। हालांकि आगे की कहानी क्या होगी ये तो पूरा गाना रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा। गाने को अल्तमश फरीदी ने अपनी आवाज दी है।

Read More: ED raid: ईडी की छापेमारी में फिर बरामद हुआ नोटों का ढेर, मोबाइल गेमिंग एप्लीकेशन की जांच में कार्रवाई

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)

बता दें कि राखी सावंत और आदिल दुर्रानी लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों को अक्सर मुंबई की सड़कों पर स्पॉट किया जा चुका है। हाल ही में दोनों ने बेहद रोमांटिक फोटोशूट करवाया था, जिसमें दोनों बेहद की शानदार ड्रेस में नजर आ रहे हैं। राखी और आदिल की जोड़ी को फैंस भी काफी पसंद करते हैं। दोनों की कोई भी तस्वीर या वीडिया जैसे ही सोशल मीडिया पर आती है तुरंत वायरल हो जाती है।

Read More: किंग चार्ल्स तृतीय ऐतिहासिक समारोह में ब्रिटेन के महाराज घोषित किये गए , महारानी एलिजाबेथ का निधन होने के बाद ताजपोशी

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक