Rakhi Sawant got romantic with boyfriend on the middle of the road

बीच सड़क पर बॉयफ्रेंड के संग रोमांटिक हुई राखी, किया कुछ ऐसा कि वायरल हो गया वीडियो

Rakhi Sawant got romantic with boyfriend : ड्रामा क्वीन राखी सावंत आज-कल अपनी लव लाइफ को लेकर काफी चर्चा में हैं। राखी पर इन दिनों आदिल

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 05:14 AM IST, Published Date : December 4, 2022/5:14 am IST

मुंबई : Rakhi Sawant got romantic with boyfriend : ड्रामा क्वीन राखी सावंत आज-कल अपनी लव लाइफ को लेकर काफी चर्चा में हैं। राखी पर इन दिनों आदिल खान दुर्रानी के प्यार का खुमार चढ़ा हुआ है। राखी को अक्सर सड़क पर डांस करते रहती है। हाल ही में राखी को उनके बॉयफ्रेंड आदिल खान के साथ मुंबई की सड़कों पर स्पॉट किया गया।

यह भी पढ़े : इस जनजाति के लोग शादी में पीते हैं सुअर का खून, जानें क्या है अजीबोगरीब परंपरा? 

Rakhi Sawant got romantic with boyfriend : ऑल ब्लैक लुक में राखी बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं और खुश भी। बस फिर क्या था। राखी ने बॉयफ्रेंड का हाथ पकड़ा और आमिर खान के गाने पर डांस करने लगीं।

यह भी पढ़े : Indian Army Recruitment 2022: 10वीं-12वीं पास युवाओं के लिए इन पदों पर निकली है Sarkari Naukri, जल्द करें अप्लाई 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है मीडिया

Rakhi Sawant got romantic with boyfriend : सोशल मीडिया पर राखी और आदिल के डांस का वीडियो काफी शेयर किया जा रहा है। वीडियो ड्रामा क्वीन आदिल के साथ फना फिल्म के सॉन्ग ‘मेरे हाथ में तेरा हाथ हो’ गाने पर डांस करती दिख रही हैं। राखी के चेहरे की मुस्कान ने उनके पार्टनर के चेहरे पर भी हंसी ला दी है। आदिल की सबसे अच्छी बात ये है कि राखी कुछ भी करती हैं। वो उन्हें हर मोमेंट पर सपोर्ट करते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

read more: आईबीसी24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें