Rakhi Sawant ran away with a fan's phone

सेल्फी लेना चाहता था फैन, तभी एक्ट्रेस ने कर दी ऐसी हरकत, सोशल मीडिया में वायरल हुआ वीडियो

Rakhi Sawant ran away with a fan's phone राखी सावंत का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 21 अप्रैल को एक इवेंट में पहुंची थीं।

Edited By :   Modified Date:  April 22, 2023 / 05:21 PM IST, Published Date : April 22, 2023/5:16 pm IST

Rakhi Sawant ran away with a fan’s phone : बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में ड्रामा क्वीन के नाम से मशहूर एक्ट्रेस राखी सांवत हमेशा से ही किसी न किसी कारण चर्चा में बनीं रहती हैं। उनका कोई न कोई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होता रहता है। वह कुछ ऐसी हरकतें कर जाती हैं जिसके चलते वह लोगों के बीच चर्चा का विषय बन जाती हैं। ऐसे में लोगों का ध्यान उनकी तरफ अपने आप चला जाता है।

Read more: इन नेताओं पर उत्पीड़न का आरोप लगाना पड़ा भारी, यूथ विंग अध्यक्ष को कांग्रेस ने छह साल के लिए किया निलंबित 

राखी सावंत ने अचानक अपने फैंस के साथ की ऐसी हरकत

हाल ही में राखी सावंत का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वह किसी इवेंट में पहुंची हुई थीं जहां कुछ लोग उनके साथ सेल्फी ले रहे थे। लेकिन राखी अचनाक ही उनका फोन ही छीनकर भाग निकलीं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

Rakhi Sawant ran away with a fan’s phone : राखी सावंत अपनी अजीबोगरीब हरकतों के चलते ही सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। वह पैपराजी के सामने कुछ भी बयानबाजी करती नजर आती हैं। हालांकि कभी कभी उनकी ये अजीब बातें लोगों को हंसने पर मजबूर कर देती हैं। इसी बीच राखी सावंत गत 21 अप्रैल की रात को एक इवेंट में पहुंची थीं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

Read more: OMG! दुनिया की एक ऐसी जगह जहां नहीं दिखेगी एक भी सड़क

आउटफिट को भी लेकर कमेंट्स कर रहे फैंस

वहां पहले उन्होंने अपने आउटफिट को फ्लॉन्ट किया और कैमरे पर तरह-तरह के पोज दिए। सिर्फ इतना ही नहीं उन्होंने पपाराजी के सामने जमकर डांस भी किया। इस वीडियो पर लोग जमकर कमेंट्स कर रहे हैं।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें