Rakhi Sawant Registers Case against Boyfriend Adil Durrani

राखी सावंत को बॉयफ्रेंड आदिल ने पीटा, ड्रामा क्वीन ने थाने पहुंचकर दर्ज कराई FIR? अब मीडिया के सामने कही ये बात

राखी सावंत ने अपने बॉयफ्रेंड आदिल के खिलाफ केस दर्ज किया है, आदिल ने राखी पर हाथ उठाया था! Rakhi Sawant Registers Case against Boyfriend

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 03:10 AM IST, Published Date : December 4, 2022/3:10 am IST

मुंबई: Rakhi Sawant Case against Boyfriend बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन यानि राखी सावंत अपनी पर्सनल लाइफ और बेबाक बयानों को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती है। बीते दिनों राखी सावंत ने अपने बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी के साथ एक गाना ​लॉन्च किया था। लेकिन इस बीच एक बार फिर एक बार फिर सुर्खियों में आ गई है। दरअसल कई मीडिया संस्थानों द्वारा ये दावा किया गया है कि राखी सावंत ने अपने बॉयफ्रेंड आदिल के खिलाफ केस दर्ज किया है। बताया जा रहा है कि आदिल ने राखी पर हाथ उठाया था, जिसके चलते उन्होंने मामला दर्ज ​कराया है। अब राखी सावंत ने इस मामले पर मीडिया के सामने बड़ा बयान दिया है।

Read More: होटल में जबरन हो रहा था लड़की का रेप, लोगों ने घेरा तो युवक ने दूसरी मंजिल से युवती को नीचे फेंका

आदिल के खिलाफ केस?

Rakhi Sawant Registers Case against Boyfriend राखी सावंत (Rakhi Sawant Video) एक मीडिया संस्थान को दिए इंटरव्यू में कहा कि ‘ये पूरी तरह से बकवास है और हमारे बीच सब ठीक है। दरअसल, मुझे शर्लिन चोपड़ा से शिकायत है, जो नहीं जानती कि कौन हमारे रिश्ते को खराब करने की कोशिश कर रहा है। राखी सावंत ने आगे कहा कि ‘मेरे बारे में ऐसी अफवाहें कौन फैला रहा है, ये सब झूठ है। मैंने सिर्फ एक शिकायत दर्ज की है और वो है शर्लिन चोपड़ा के खिलाफ। वे ऐसी अफवाहें क्यों फैला रहे हैं, क्या उनके पास मेरी निजी जिंदगी में दखल देने के अलावा और कोई काम नहीं है?

Read More: प्रदेश में तापमान में गिरावट का दौर जारी, राजधानी सहित कई संभागों में बढ़ी ठंड, तापमान 10.3 डिग्री के पार 

शर्लिन चोपड़ा के खिलाफ दर्ज किया केस

पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक, राखी सावंत के खिलाफ पहले शर्लिन चोपड़ा कई धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज कराई। इसके बाद राखी ने भी शर्लिन के खिलाफ मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कराया। राखी ने कहा कि शर्लिन ने उन पर बॉयफ्रेंड बदलने का आरोप लगाया था। राखी ने पुलिस को भी बताया कि शर्लिन ने 6 नवंब को यूट्यूब और इंस्टाग्राम पर एक वीडियो अपलोड किया था, जिसमें उसने आपत्तिजनक टिप्पणी की थी और अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया था। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

Read More: राजधानी के इन ईलाकों में 4 घंटे तक बंद रहेगी बिजली, मेंटनेंस कार्य के चलते बाधित रहेगी सप्लाई

राखी-शर्लिन की लड़ाई

राखी सावंत ने ‘बिग बॉस 16’ में बतौर कंटेस्टेंट नजर आ रहे साजिद खान का सपोर्ट किया था। इसके बाद शर्लिन ने राखी को काफी भला-बुरा कहा था। फिर दोनों की जुबानी जंग बढ़ती चली गई। राखी ने मानहानि का केस दर्ज कराया तो शर्लिन ने भी राखी पर कई गंभीर आरोप लगाते हुए FIR दर्ज कराई।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक