rakhi sawant ko aai apne pati adil ki yaad

राखी सावंत को आई अपने पति आदिल की याद, बताई अपने दिल की बात

Rakhi Sawant remembered her husband Adil: हाल ही में राखी सावंत ने खुलासा किया था कि उनके पति आदिल खान दुर्रानी उन्हें धोखा दे रहे हैं।

Edited By :   Modified Date:  March 8, 2023 / 07:36 PM IST, Published Date : March 8, 2023/7:36 pm IST

Rakhi Sawant remembered her husband Adil : नई दिल्ली। हालही में राखी सावंत की शादी हुई है। लेकिन शादी के बाद ही उनके पति आदिल को जेल की हवा खानी पड़ रही है। राखी सावंत ने हाल ही में दुबई में अपनी एक्टिंग अकेडमी खोली है। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि उन्होंने एक नया घर और कार भी ली है। यह सभी जानकारी राखी सावंत ने एयरपोर्ट पर पैपराजी को दी। इस दौरान वो अपने हसबैंड को याद करके रोने भी लगीं।

read more : ‘अतीक अहमद का एनकाउंटर करने वाले अधिकारी को मिलेगा स्वर्ग…राजभर के विवादित बयान पर बवाल 

राखी सावंत ने आदिल को किया याद

Rakhi Sawant remembered her husband Adil : राखी सावंत को कल एयरपोर्ट पर देखा गया है। इस दौरान वहां पर पैपराजी मौजूद थे और उन्होंने राखी से बात की है। राखी ने पहले तो अपने काम के बारे में बताया और उसके बाद वह आदिल को याद कर रोने लगीं। यह सब उस दौरान हुआ जब पैपराजी उन्हें अपने कैमरे में कैद कर रहा था। पैपराजी से कहा आपको याद है ना ये वही जगह है, जहां पर मैंने आदिल के सिर पर फूल डाले थे। आपको याद है ना मैंने उसका स्वागत किया था और उसने अपनी गर्लफ्रेंड को कहा कि यह बस एक नाटक था।

read more : Holi Special : बागेश्वर धाम में धीरेंद्र शास्त्री ने हजारों भक्तों के साथ मनाई होली, बीजेपी और कांग्रेस विधायकों ने भी जमकर उड़ाई गुलाल 

Rakhi Sawant remembered her husband Adil : हाल ही में राखी सावंत ने खुलासा किया था कि उनके पति आदिल खान दुर्रानी उन्हें धोखा दे रहे हैं। यही नहीं इसके साथ ही उन्होंने आदिल पर एक से बढ़कर एक गंभीर आरोप भी लगाए थे। इस खबर के बाद एक बार फिर राखी सावंत चर्चा में आ गईं थी। लोग उनकी पर्सनल लाइफ पर एक बार फिर सवाल खड़े कर रहे थे। अब वहीं राखी सावंत अपने करियर पर फोकस कर रही हैं।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें