Rakul Preet Singh caught people's attention in deepneck dress

डीपनेक ड्रेस में ‘छतरीवाली’ गर्ल ने खींचा लोगों का ध्यान, हुस्न के जलवे देख मदहोश हुए फैंस

Rakul Preet Singh caught people's attention in deepneck dress डीपनेक ड्रेस में 'छतरीवाली' गर्ल ने खींचा लोगों का ध्यान

Edited By :   Modified Date:  February 3, 2023 / 02:34 PM IST, Published Date : February 3, 2023/2:34 pm IST

Rakul Preet Singh caught people’s attention in deepneck dress: ‘छतरीवाली’ फिल्म में धमाल मचाने वाली रकुल प्रीत सिंह ने हाल ही में कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया में शेयर की है। इन फोटोज में एक्ट्रेस ऑरेंज कलर की टाइट बॉडीकॉन ड्रेस पहनी हुई हैं। एक्ट्रेस की ये ड्रेस इतनी ज्यादा टाइट है कि उसे पहनकर रकुल प्रीत जैसे कार से नीचे उतरीं तो पैपराजी को देख बार-बार उसे नीचे की तरफ खिसकाती रहीं। रकुल प्रीत को देखकर ऐसा लग रहा है कि वो इतने टाइट ड्रेस में अनकंफर्टेबल हैं।

पहनी हद से ज्यादा टाइट ड्रेस

एक्ट्रेस का ऑरेंज कलर की ड्रेस वाला लुक लोगों का ध्यान खींच रहा है। हालांकि एक्ट्रेस ने कैमरे के सामने बेबाक अंदाज में पोज दिए। ये ड्रेस काफी ज्यादा टाइट है. इस टाइट बॉडीकॉन ड्रेस में रकुल ने अपना परफेक्ट फिगर तो फ्लॉन्ट किया ही, साथ ही काफी ज्यादा अनकंफर्टेबल भी दिखीं। एक्ट्रेस जैसे ही कार से नीचे उतरीं तो बार-बार अपनी ड्रेस को ऊपर से नीचे खिसकाती हुई नजर आईं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rakul singh (@rakulpreet)

डीपनेक ड्रेस में बिखेरे जलवे

रकुल प्रीत की इस ऑरेंज कलर की ड्रेस का गला भी काफी ज्यादा डीप है। जिसमें सब कुछ कैमरे में कैद हो रहा है। इतना ही नहीं एक्ट्रेस को देखकर लग रहा है कि उन्होंने ये ड्रेस ब्रालेस होकर पहनी है। लुक की बात करें तो रकुल इस ड्रेस में काफी ज्यादा ग्लैमरस लग रही हैं। इसके साथ ही बड़े-बड़े गोल्डन कलर के इयरिंग्स और ओपन हेयर उनके लुक को और भी ज्यादा खूबसूरत बना रहे हैं।

‘छतरीवाली’ फिल्म में आई थीं नजर

Rakul Preet Singh caught people’s attention in deepneck dress: रकुल प्रीत सिंह आखिरी बार ‘छतरीवाली’ फिल्म में दिखीं थीं। इस फिल्म में दिखाया गया है कि रकुल कंडोम कंपनी में काम करती हैं। इसके साथ ही उसकी सेल कैसे बढ़ाई जाए ये भी प्लान करती हैं। हालांकि, जब रकुल के घरवालों को उनकी कंपनी के बारे में पता चलता है तो खूब बवाल होता है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक