Ramayan actor Sunil Lahiri On adipurush

‘आदिपुरुष’ के डायलॉग पर भड़के रामायण के ‘लक्ष्मण’, सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर जताई नाराजगी

Ramayan actor Sunil Lahiri On adipurush: रामानंद सागर निर्देशित 'रामायण' में लक्ष्मण का किरदार करने वाले सुनील लहरी की प्रतिक्रिया आई है।

Edited By :   Modified Date:  June 17, 2023 / 03:19 PM IST, Published Date : June 17, 2023/3:19 pm IST

Ramayan actor Sunil Lahiri On adipurush : नई दिल्ली। शुक्रवार को भारत में आदिपुरुष फिल्म को रिलीज किया गया है। जिसमें भगवान श्रीराम के चरित्र और संघर्ष का संपूर्ण वर्णन है। इस फिल्म में लीड रोल में प्रभास, कृति सेनन,सैफ अली खान है। रिलीज होते ही इस फिल्म पर भी बयानबाजी शुरू हो गई है। नेताओं से लेकर सिनेमा जगत के एक्टर और एक्ट्रेसों ने भी अब अपनी-अपनी प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी है। कई लोग सोशल मीडिया पर अपनी अपनी प्रतिक्रिया कमेंट के द्वारा दे रहे है। इस बीच अब रामानंद सागर निर्देशित ‘रामायण’ में लक्ष्मण का किरदार करने वाले सुनील लहरी की प्रतिक्रिया आई है।

read more : कर्मचारियों को जल्द मिलने वाली है बड़ी खुशखबरी, सैलेरी में आएगा बंपर उछाल, चुनाव से पहले सरकार की बड़ी तैयारी 

Ramayan actor Sunil Lahiri On adipurush : रामानंद सागर की रामायण में लक्ष्मण का किरदार निभाने वाले सुनील लहरी ने आदिपुरुष को लेकर अपना रिएक्शन दिया है। उन्होंने फिल्म के संवाद और कलाकारों को लेकर निराशा जताई है साथ ही इसे बेहद शर्मनाक भी कहा है। अपनी पोस्ट में सुनील ने लिखा- कहते हैं फिल्म आदिपुरुष रामायण को ध्यान में रखकर बनाई गई है, अगर यह सच है तो इस तरह की भाषा का प्रयोग बहुत शर्मनाक है।

read more : एक्ट्रेस अमीषा पटेल पर गिरी गाज, रांची कोर्ट में किया सरेंडर, इस केस से जूझ रही हैं एक्ट्रेस 

पोस्ट शेयर कर जताई नाराजगी

सुनील ने एक पोस्टर शेयर किया जिस पर फिल्म के कई डायलॉग लिखे हैं। इनमें हनुमान का बोला  हुआ डायलॉग ‘कपड़ा तेरे बाप का, तेल तेरे बाप का, जलेगी भी तेरी बाप की’ लिखा है। इसके अलावा रावण के भी डायलॉग हैं। सुनील लहरी ने कहा कि इस तरह की भाषा शर्मनाक है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘कहते हैं फिल्म आदिपुरुष रामायण को ध्यान में रखकर बनाई गई है। अगर यह सच है तो इस तरह की भाषा का प्रयोग बहुत शर्मनाक है।’

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें