रामगोपाल वर्मा की फिल्म 'कोरोना वायरस' रिलीज के लिए तैयार, ट्रेलर में देखिए परिवार की जद्दोजहद | Ramgopal Varma's film 'Corona Virus' ready for release See the family's struggle in the trailer

रामगोपाल वर्मा की फिल्म ‘कोरोना वायरस’ रिलीज के लिए तैयार, ट्रेलर में देखिए परिवार की जद्दोजहद

रामगोपाल वर्मा की फिल्म 'कोरोना वायरस' रिलीज के लिए तैयार, ट्रेलर में देखिए परिवार की जद्दोजहद

:   Modified Date:  December 3, 2022 / 10:46 PM IST, Published Date : December 3, 2022/10:46 pm IST

मुंबई । कोरोना वायरस के कारण देश में लॉकडाउन की स्थिति है। लॉकडाउन की वजह से बॉलीवुड में काम ठप्प पड़ा है। वहीं डायरेक्टर रामगोपाल वर्मा लॉकडाउन में ही फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। वर्मा ने ‘कोरोना वायरस’ नाम की  फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया है। बॉलीवुड के डायरेक्टर रामगोपाल वर्मा ने अपने ट्विटर हैंडल पर इस फिल्म का ट्रेलर शेयर किया है।

निर्देशक रामगोपाल वर्मा ने अपने ट्विटर हैंडल पर ‘कोरोना वायरस’ नाम की इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया है। ट्रेलर के मुताबिक कोरोना वायरस फिल्म एक परिवार की कहानी है जो सोशल डिस्टेंसिंग की जद्दोजहद से गुजर रहा है। रामगोपाल वर्मा ने इस तेलुगू फिल्म का नाम ही कोरोना वायरस रखा है और इस फिल्म के साथ ही कोरोना वायरस पर पहली फिल्म रिलीज के लिए तैयार है।

ये भी पढ़ें- कोरबा पहुंची श्रमिक स्पेशल ट्रेन, यात्रियों को भेजा गया क्वारंटाइन …

रामगोपाल वर्मा ने अपने चिरपरिचित अंदाज में ट्वीट करते हुए कहा कि ये लीजिए कोरोना वायरस फिल्म का ट्रेलर। इस स्टोरी के बैकड्रॉप में लॉकडाउन है और ये फिल्म भी लॉकडाउन में ही शूट हुई है। मैं साबित करना चाहता था कि कोई आपका काम नहीं रोक सकता है ना ही भगवान और ना कोरोना।

इस कोरोना वायरस फिल्म के ट्रेलर में एक परिवार की कहानी दिखाई गई है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि न्यूज से लेकर सोशल मीडिया तक, हर जगह कोरोना का खौफ है। फिल्म में ट्विस्ट तब आता है जब घर में मौजूद लड़की को खांसी होने लगती है। इसके बाद ये परिवार सोच में पड़ जाता है कि क्या इस लड़की का कोरोना टेस्ट कराया जाना चाहिए या नहीं। इस फिल्म में श्रीकांत मुख्य किरदार में है और इस फिल्म को सीएम क्रिएशन्स ने प्रोड्यूस किया है।

<blockquote
class="twitter-tweet"><p lang="en" dir="ltr">Here is the
CORONAVIRUS film trailer..The story is set in a LOCKDOWN and it has been
SHOT during LOCKDOWN ..Wanted to prove no one can stop our work
whether it’s GOD or CORONA <a
href="https://twitter.com/shreyaset?ref_src=twsrc%5Etfw">@shreyaset</a>
<a
href="https://t.co/fun1Ed36Sn">https://t.co/fun1Ed36Sn</a></p>&mdash;
Ram Gopal Varma (@RGVzoomin) <a
href="https://twitter.com/RGVzoomin/status/1265251508737593351?ref_src=twsrc%5Etfw">May
26, 2020</a></blockquote>
<script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js"
charset="utf-8"></script>

ये भी पढ़ें- जगदलपुर में मिला कोरोना का पहला मरीज, प्रदेश में एक्टिव केस की संख्…

फिल्मकार रामगोपाल वर्मा इन दिनों अपनी फिल्म ‘क्लाइमेक्स’ को लेकर भी चर्चा में हैं। इस फिल्म में अमेरिकी एडल्ट स्टार मिया मालकोवा काम कर रही हैं। इस फिल्म का टीजर और ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है। इससे पहले मिया मालकोवा ‘गॉड, सेक्स ऐंड ट्रुथ’ नाम की डॉक्युमेंट्री अडल्ट फिल्म में रामगोपाल वर्मा के साथ काम कर चुकी हैं।