ranbir or alia ki beti raaha ki photo viral

रणबीर और आलिया ने दिखाई बेटी राहा की पहली तस्वीर, मीडिया से भी की रिक्वेस्ट

रणबीर और आलिया ने दिखाई बेटी राहा की पहली तस्वीर, मीडिया से भी की रिक्वेस्ट! ranbir or alia ki beti raaha ki photo viral

Edited By :   Modified Date:  January 8, 2023 / 07:50 PM IST, Published Date : January 8, 2023/7:50 pm IST

नई दिल्ली। ranbir or alia ki beti raaha ki photo viral बॉलीवुड के ऐसे कई कपल है जो अपने बच्चों को सोशल मीडिया से दूर रखते है। सबसे पहला नाम अनुष्का शर्मा का आता है। अनुष्का शर्मा बेटी वामिका की फोटो अब तक सोशल मीडिया के सामने नहीं लाई है। लेकिन कई बार चुपके से सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है। इसी बीच आलिया और रणबीर कपूर ने अपने बेटी को पैपराजी के सामने लाए लेकिन उन्हें फोटो खिचने से मना कर दिया।

Read More: Benefits Of Female Condoms: देश में ‘फीमेल कंडोम’ क्यों इस्तेमाल नहीं करती महिलाएं… जानें वजह

ranbir or alia ki beti raaha ki photo viral अभिनेता रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने बेटी राहा कपूर की पहली झलक दिखाई है। हालांकि आलिया- रणबीर ने 2 महीने की बेटी का चेहरा फैन्स नहीं बल्कि पैपराजी को दिखाया है। सोशल मीडिया पर कई पैपराजी ने पोस्ट किए हैं और इस बात की जानकारी दी है कि कपल ने राहा कपूर की पहली झलक इन सभी को दिखाई है और साथ ही साथ विनती की है कि बेटी की तस्वीरें न क्लिक करें। कपल ने पैपराजी का खूब प्यार से सत्कार दिया और बेटी की झलक दिखाने के साथ ही स्नैक्स आदि भी ऑफर किए। रणबीर-आलिया के इस जेश्चर की फैन्स काफी तारीफ कर रहे हैं।

Read More: छोटे पर्दे की यह मशहूर ​अभिनेत्री जल्द ही बनेगी मां, एक्ट्रेस ने बेबी प्लानिंग पर दी ऐसी प्रति​क्रिया, जानें क्या कहा

आपको बता दें कि बॉलीवुड के दमदार एक्टर रणबीर कपूर और एक्ट्रेस आलिया भट्ट के घर पर 6 नवंबर को किलकारी गूंजी थी। आलिया और रणबीर के घर पर बेटी राहा कपूर का जन्म हुआ था। राहा के जन्म के बाद से ही फैन्स उसकी एक झलक के लिए बेताब हैं, और उनकी ये इच्छा अभी तक पूरी नहीं हो पाई है। इस बीच रणबीर-आलिया ने बिटिया की पहली झलक दिखलाई है लेकिन इस कहानी में जरा ट्विस्ट है। ऐसे में फैन्स की इच्छा पूरी होकर भी पूरी नहीं हुई है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक