Ranbir Kapoor Much-Awaited Animal Gets Postponed

Ranbir Kapoor की Animal होगी Postponed, क्या मेकर्स सनी देओल की Gadar 2 से डर गए ?

Ranbir Kapoor की Animal होगी Postponed : Ranbir Kapoor's Animal Will Be Postponed, Are Makers Scared Of Sunny Deol's Gadar 2?

Edited By :   Modified Date:  July 1, 2023 / 07:16 PM IST, Published Date : July 1, 2023/7:07 pm IST

मुंबई । रणबीर कपूर कि गैंगस्टर ड्रामा फिल्म एनिमल लगातार सुर्खियां बटोर रही है। एनिमल 11 अगस्त 2023 को रिलीज के लिए शेड्यूल है। इस फिल्म का निर्देशन कबीर सिंह बनाने वाले डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा ने किया है। एनिमल में रणबीर के अलावा बॉबी देओल भी दिखाई देने वाले है। इस फिल्म का क्लैश सनी देओल की कमबैक फिल्म गदर 2 के साथ होने वाला है। दोनों ही फिल्मों का फैंस के बीच भयंकर क्रेज है। किसी भी लेवल पर अभी तक ये दोनों फिल्में एक दूसरे से कमतर नजर नहीं आ रही है।

यह  भी पढ़े :  Bilaspur: संजू त्रिपाठी हत्याकांड का मुख्य आरोपी कटघोरा उपजेल शिफ्ट, गैंगवार के आरोपी हिस्ट्रीशीटर मैडी को भेजा गया यहाँ… 

इसी बीच सोशल मीडिया में आज ये खबर बड़ी तेज गति से वायरल हो रही है कि एनिमल की रिलीज डेट पोस्टपोन हो गई है। मशहूर फिल्म क्रिटिक मनोबाला विजयन ने भी ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है। हालांकि मेकर्स ने अभी तक इसकी आधिकारिक पुष्टी नहीं की है। ऐसे मेकर्स के ऐलान के बाद एनिमल के पोस्टपोन होने की बात सही या फिर गलत होगी।