Rani Chatterjee became bride 465 times at 42 age in bhojpuri cinema

42 की उम्र में 465 बार दुल्हन बनी ये खूबसूरत हसीना, फिर भी नहीं की शादी, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

Bhojpuri Actress Rani Chatterjee: भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्ची सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। फैंस उनकी अदाओं पर मरते हैं।

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 07:00 PM IST, Published Date : December 3, 2022/7:00 pm IST

Bhojpuri Actress Rani Chatterjee: भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्ची सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। फैंस उनकी अदाओं पर मरते हैं। उन पर जान छिड़कते हैं। उनके वीडियो और फोटोजे सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होते रहते हैं।बहरहाल, रानी चटर्जी सोशल मीडिया पर अपनी नई तस्वीरों के चलते काफी चर्चा में हैं। रानी अपनी इन तस्वीरों में दुल्हन की तरह सजीधजी दिख रही है।

 

read more : कमलनाथ ने उमा भारती का उड़ाया मजाक? भारत जोड़ो यात्रा केआमंत्रण को लेकर पूर्व सीएम ने कही ये बात 

दुल्हन की तरह सजी धजी रानी चटर्जी ने ये राज खोलते हुए कहा कि उन्होंने फिलहाल शादी नहीं की है? फोटोज को पोस्ट करने के साथ ही रानी ने कैप्शन में बताया कि वो अपनी आनेवाली फिल्म ‘गैंगस्टर इन बिहार’ का फोटो शेयर कर रही है। उन्होंने लिखा, ’65 फिल्मों का आकड़ा पार होने के साथ साथ दुल्हन बनने का आंकड़ा भी 465 पहुंच गया है।

read more :  ‘महिलाएं नहीं बन सकतीं शंकराचार्य, यह पद स्त्री के लिए नहीं है’, स्वामी स्वरूपानंद के इस बयान पर मचा था बवाल 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rani Chatterjee (@ranichatterjeeofficial)

रानी चटर्जी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए बताया है कि वह इस दौरान ‘गैंगस्टर इन बिहार‘ की शूटिंग में बिजी हैं। उनका शूट 5:00 बजे खत्म हुआ है, जिसके बाद वह चाय ब्रेक पर निकल पड़ी हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए रानी ने कैप्शन में लिखा – यह होती है एक्टर की लाइफ। पैक अप के बाद। गैंगस्टर इन बिहार। बता दें क रानी चटर्जी भोजपुरी की पहली एक्ट्रेस हैं जो अपने दम पर फिल्म को हिट कराने का मादा रखती हैं।