Ranu Mondal Romance with Younger Boy

रानू मंडल ने बेटे की उम्र के लड़के के साथ बाइक पर किया रोमांस, गा रही थी ये गाना, देखिए वायरल वीडियो

रानू मंडल का एक ऐसा ही वीडियो एक बार फिर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है! Ranu Mondal Romance with Younger Boy

Edited By :   Modified Date:  December 23, 2022 / 01:47 PM IST, Published Date : December 23, 2022/1:47 pm IST

मुंबई: Ranu Mondal Romance with Younger Boy रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म से रातों रात सुपर स्टार बनने वाली रानू मंडल इन दिनों फिल्मी दुनिया से गायब है, लेकिन समय समय पर उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहता है। रानू मंडल का एक ऐसा ही वीडियो एक बार फिर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को लेकर लोग रानू मंडल को ट्रोल कर रहे हैं।

Read More: फ्री में देख सकेंगे IPL ऑक्शन, लाइव टेलिकॉस्ट स्ट्रीमिंग सहित जानिए सारी डिटेल यहां… 

Ranu Mondal Romance with Younger Boy वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि रानू मंडल एक लड़के के साथ पीछे बाइक पर बैठी हैं और कुछ गुनगुना रही हैं। साथ बैठा लड़का भी गाना गुनगुनाने की एक्टिंग कर रहा है। लड़का उम्र में काफी छोटा लग रहा है। अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग रानू मंडल के खूब मजे ले रहे हैं।

Read More: धर्मांतरण पर हिंदू संगठनों का हल्लाबोल, इस जिले में किया बंद का आह्वाहन

वैसे तो रानू मंडल अपने हर वीडियो लोगों के बीच अपना मजाक बनवाती हैं, लेकिन इस बार तो लोग उनसे और साथ में बैटे लड़के दोनों पर ही काफी भड़के हुए हैं। लोगों को कहना है कि आजकल फेमस होने के लिए लोग कुछ भी करते हैं। ये लड़का अपनी मां की उम्र की औरत के साथ रोमांटिक गाने पर रील बना रहा है।

Read More: चंबल नदी में छोड़े गए 30 घड़ियाल, 200 घड़ियालों का है टारगेट, जानें पूरी खबर

वीडियो को इंस्टाग्राम पर Rohan Shaw नाम के यूजर ने शेयर किया है। वीडियो को अबतक 22 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। हर कोई कमेंट में अपने मजेदार रिएक्शन दे रहा है। किसी ने मजे लेते हुए दोनों को बिक्रम बेताल कहा, तो कोई कह रहा है कि आखिरकार रानू को उनका का कानू मिल ही गया।

 

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rohan Shaw (@rohanyt779)

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक