Regarding nude Ranveer, Deepika Padukone said such a thing

न्यूड रणवीर को लेकर दीपिका पादुकोण ने कह दी ऐसी बात कि मजे लेने लगे लोग, देखिए तस्वीरें

न्यूड रणवीर को लेकर दीपिका पादुकोण ने कह दी ऐसी बात कि मजे लेने लगे लोग, देखिए तस्वीरें Regarding nude Ranveer, Deepika Padukone said

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 01:38 PM IST, Published Date : December 4, 2022/1:38 pm IST

Nude Ranveer: नई दिल्ली। बॉलीवुड के एनर्जी किंग कहे जाने वाले एक्टर रणवीर सिंह यूं तो अपने अलहदा फैशन सेंस के लिए जाने जाते हैं। रणवीर अक्सर अपनी अतरंगी स्टाइल से लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच लेते हैं लेकिन इस बार रणवीर सिंह ने किया है कुछ ऐसा कि वो रातों-रात टॉक ऑफ़ द टाउन बन गए हैं। हर तरफ बस रणवीर की ही चर्चा हो रही है।

Read more: लापरवाही पड़ेगी भारी : 31 जुलाई से पहले निपटा लें यह जरूरी काम.. नहीं तो देना पड़ेगा भारी भरकम जुर्माना 

Nude Ranveer: दरअसल, रणवीर सिंह ने एक पेपर मैगजीन के लिए कराया अपना फोटोशूट लेकिन इस फोटोशूट की खास बात ये है कि रणवीर इन फोटोज में बिना कपड़ों के कैमरे के सामने पोज देते नजर आ रहे हैं। जी हां, रणवीर ने इस फोटोशूट के लिए एक भी कपड़े नहीं पहन रखे हैं और अब रणवीर की इन तस्वीरों ने इंटरनेट पर खलबली मचा दी है।

एक्टर की इन फोटोज को लेकर अब सोशल मीडिया पर भी जमकर रिएक्शन आने लगे हैं। लोग रणवीर की इन फोटोज पर तरह-तरह के मीम बनाकर मजे लेते नजर आ रहे हैं। एक यूजर ने सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर रणवीर की बिना कपड़े जमीन पर लेटी हुई फोटो को पोस्ट कर लिखा है ‘कॉकरोच वेन आई टर्न ऑन लाइट एट नाइट’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Paper Magazine (@papermagazine)

Read more: CBSE 10th – 12th के रिजल्ट में छात्राओं ने मारी बाजी, राजधानी की साख बनी सिटी टॉपर, हासिल किए इतने नबंर 

Nude Ranveer: रणवीर सिंह की पत्नी दीपिका पादुकोण को यह फोटोशूट काफी इंप्रेसिव लगा। हां, आपने सही पढ़ा। दीपिका पादुकोण के करीबी सूत्र ने बताया है कि किस तरह शूट को प्लान किया गया और इसका बैकग्राउंड तैयार किया गया। सूत्र ने बताया, “फोटोज देखकर दीपिका काफी इंप्रेस हुईं। इस फोटोशूट के लिए उन्हें भी लूपइन किया गया था।

दीपिका को इस फोटोशूट का कॉन्सेप्ट काफी अच्छा लगा। इंटरनेट पर आने से पहले ही दीपिका पादुकोण ने ये फोटोज देख ली थीं। दीपिका ने हमेशा से ही रणवीर सिंह को सपोर्ट किया है और जब ये फोटोज आईं तो एकदम अद्भुत तरह से आई”।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers