Richa-Ali said no to no phone policy in their marriage

ऋचा-अली ने शादी के लिए की ये खास प्लानिंग, मेहमानों को मिलेगी इस चीज की अनुमति

Richa-Ali marriage : बॉलीवुड अभिनेत्री ऋचा चड्ढा और अली फजल 6 अक्टूबर में को शादी के बंधन में बांधने जा रहे हैं।

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 07:48 AM IST, Published Date : December 4, 2022/7:48 am IST

मुंबई : Richa-Ali marriage : बॉलीवुड अभिनेत्री ऋचा चड्ढा और अली फजल 6 अक्टूबर में को शादी के बंधन में बांधने जा रहे हैं। इस कपल की शादी को लेकर हर रोज एक नई जानकारी सामने आती है। इसी बीच ऋचा-अली की शादी को लेकर और बड़ी खबर सामने आई है। इस खबर के बाद से उनकी शादी में शामिल होने वाले लोगों की ख़ुशी का ठिकाना नहीं है।

यह भी पढ़े : ‘मंत्री अमरजीत भगत’ का PA बताकर 18 लाख की ठगी, पीड़ितों ने सुनाई आपबीती 

कपल ने नो फोन पॉलिसी को कहा ना

Richa-Ali marriage :  मिली जानकारी के अनुसार, अन्य बॉलीवुड सेलेब्स की तरह ऋचा-अली ने अपनी वेडिंग में नो फोन पॉलिसी लागू नहीं की है। बल्कि वह चाहते हैं कि शादी में आए गेस्ट अपने फोन के साथ पूरा वेडिंग फंक्शन एन्जॉय करें। दोनों ने ही डिसाइज किया है कि शादी में आने वाले गेस्ट पर किसी भी तरह की कोई रोक टोक लागू नहीं होगी, सभी फ्री होकर शादी में मौज करेंगे। हाल ही में कपल की शादी से जुड़ा यूनिक वेंडिग कार्ड भी सामने आया था, जिसकी सोशल मीडिया पर काफी तारीफ हुई थी।

यह भी पढ़े : हाईकोर्ट ने दिए आयडा में ‘बंदरबांट’ की सीबीआई जांच के आदेश, संपत्ति की होगी भी जांच 

कपल चाहता है फ्री फील करे गेस्ट

Richa-Ali marriage :  ऋचा चड्ढा और अली फजल ने अब अपनी शादी में नो फोन पॉलिसी के साथ ना जाने का फैसला किया है। इसका कारण ये है कि कपल चाहता हैं कि वेडिंग फंक्शन्स का मूड मजेदार हो और गेस्ट ज्यादा से ज्यादा फ्री फील कर सके रहें अच्छा वक्त बिताए। उनके इन्विटेशन में कहा गया है कि अपने फोन छोड़ो और आनंद लो। इस पल को कैमरे में कैद करने की चिंता ना करो। इसमें रियल टाइम कैप्चर करो। आपको बता दें कि पिछले कुछ साल में जितने भी कपल शादी के बंधन में बंधे उन्होंने अपने वेडिंग में नो फोन पॉलिसी लागू की थी। विक्की कौशल और कैटरीना कैफ, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह, प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास से लेकर कई स्टार्स ने अपनी शादी में गेस्ट के फोन यूज करने पर प्रतिबंध लगाया था।

यह भी पढ़े : ED को मिली PFI के तीन कार्यकर्ताओं की 7 दिन की रिमांड, पूछताछ में हो सकते हैं कई बड़े खुलासे 

फुकरे के सेट पर हुई थी ऋचा-अली की मुलाकात

Richa-Ali marriage :  बता दें कि ऋचा चड्ढा और अली फजल की मुलाकात 2012 में फुकरे के सेट पर हुई थी। दोनों में पहले दोस्ती हुई फिर यह दोस्ती प्यार में बदल गई। 2017 में दोनों ने सोशल मीडिया के जरिए अपने रिलेशनशिप को पब्लिक कर दिया था। आपको बता दें कि फजल क्राइम थ्रिलर मिर्जापुर में गुड्डू पंडित का रोल प्ले कर काफी पॉपुलर हुए। उनकी आने वाली फिल्मों में विशाल भारद्वाज की खुफिया और अमेरिकी एक्शन-थ्रिलर फिल्म कंधार हैं। वहीं ऋचा फुकरे के अगले पार्ट में भोली पंजाबन के किरदार में एक बार फिर ऋचा अपना जादू चलाने आ रही है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers