Richa Chadha Pregnant

Richa Chadha Pregnant: बॉलीवुड का ये कपल जल्द देने वाला है खुशखबरी, सोशल मीडिया पर शेयर की प्यारी पोस्ट…

Richa Chadha Pregnant: गुड्डू पंडित और फुकरे की भोली पंजाबन जल्द ही एक नए मेहमान के आने की खुशखबरी देने वाले हैं।

Edited By :   Modified Date:  February 9, 2024 / 06:18 PM IST, Published Date : February 9, 2024/6:18 pm IST

Richa Chadha Pregnant: मुंबई। बॉलीवुड से इस वक्त बड़ी खबर सामने आई है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक फिर एक कपल के घर किलकारी गूंजने वाली है। बताया जा रहा है कि गुड्डू पंडित और फुकरे की भोली पंजाबन जल्द ही एक नए मेहमान के आने की खुशखबरी देने वाले हैं। हालांकि गुड्डू पंडित यानी अली फजल ने अपने इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें पोस्ट कीं हैं। पहली तस्वीर में ‘1 + 1 = 3’ लिखा था, और दूसरी तस्वीर में ऋचा और अली साथ में पोज देते हुए नजर आए। इसी से आप भी अंदाजा लगा सकते हैं कि ऋचा चड्ढा और अली फजल जल्द ही पहले बच्चे के माता-पिता बनने वाले हैं।

Read more: Haldwani Violence Update: हल्द्वानी पहुंचे सीएम पुष्कर धामी, हिंसा में घायलों से की मुलाकात, कहा- सख्ती से की जाएगी कार्रवाई 

Richa Chadha Pregnant: शेयर किए गए पोस्ट में अली फजल ने कैप्शन भी लिखा था कि ‘एक छोटी सी दिल की धड़कन हमारी दुनिया की सबसे तेज आवाज है।’ इस पोस्ट से यह पुष्टि हो गई है कि ऋचा और अली जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, ऋचा ने ही अली को प्रपोज किया था, और अली ने उनके प्रपोजल का जवाब देने में तीन महीने का समय लिया था। दोनों ने अपने रिश्ते को लगभग 5 साल तक गुप्त रखा था। उन्होंने 2017 में विक्टोरिया और अब्दुल के वर्ल्ड प्रीमियर में अपने रिश्ते को सार्वजनिक किया था।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ali fazal (@alifazal9)

 

 

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करे