'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की रीटा रिपोर्टर का बोल्ड अवतार, पैंट पहनना ही भूल गई! |Rita Reporter's bold avatar of 'Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah' Forgot to Wear Pants!

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की रीटा रिपोर्टर का बोल्ड अवतार, पैंट पहनना ही भूल गई!

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में रीटा रिपोर्टर (Rita Reporter) का किरदार निभाने वाली प्रिया आहूजा (Priya Ahuja) इन दिनों अपने पेरेंटहुड को खूब एंजॉय कर रही हैं,

:   Modified Date:  December 3, 2022 / 11:54 PM IST, Published Date : December 3, 2022/11:54 pm IST

Rita Reporter of tarak mehta hot pics

नई दिल्ली। ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में रीटा रिपोर्टर (Rita Reporter) का किरदार निभाने वाली प्रिया आहूजा (Priya Ahuja) इन दिनों अपने पेरेंटहुड को खूब एंजॉय कर रही हैं, पेरेंटहुड से जुड़ी कई बातें भी वो सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं, इस बीच उनकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, तस्वीरों में एक्ट्रेस का बोल्ड अंदाज दिखाई दे रहा है।

read mroe: चैपल ने कहा, महामारी के कारण अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के कार्यक्रम का पुन: विश्लेषण का मौका मिला

प्रिया आहूजा (Priya Ahuja) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी चार तस्वीरें साझा की हैं, इन तस्वीरों में वो शर्ट पहने नजर आ रही हैं, उन्होंने कोई बॉटम नहीं पहना है, इसके साथ ही उन्होंने स्टेलिटोज कैरी किए हैं, चारों तस्वीरों में वो बेहद बोल्ड पोज दे रही हैं। एक तस्वीर में वो मेज पर लेटकर पोज दे रही हैं, वहीं कुछ में वो कुर्सी पर बैठकर, हर तस्वीर में उनकी ग्लैमरस अदा देखने को मिल रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Priya Ahuja | NewBornMommy (@priyaahujarajda)


इससे पहले फैंस को प्रिया आहूजा (Priya Ahuja) का इतना ग्लैमरस अवतार देखने को नहीं मिला है, प्रिया आहूजा ने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, ‘स्टाइल एक ऐसा तरीका है, जो बिना बोले बता देता है कि आप कौन हैं।’ प्रिया की तस्वीर पर खूब लाइक्स और कमेंट्स आ रहे हैं।

रीटा रिपोर्टर (Rita Reporter) का किरदार निभाने वाली प्रिया आहूजा (Priya Ahuja) का ये फोटोशूट तेजी से वायरल हो रहा है, कई लोग एक्ट्रेस के इस अंदाज को खूब पसंद कर रहे हैं तो वहीं कई लोग ऐसे भी हैं जो जमकर ट्रोल कर रहे हैं। एक शख्स ने तो कहा कि एक्ट्रेस पैंट पहनना भूल गईं, वहीं एक शख्स ने लिखा दर्जी ने शर्ट के साथ पैंट नहीं दी, वहीं एक ने तो सीधे तस्वीरों को बकवास बता दिया।

read more: सीनियर खिलाड़ी के तौर पर जिम्मेदारी लेना चाहती थी: झूलन

बता दें, ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में रीटा रिपोर्टर (Rita Reporter) का किरदार भले ही कम नजर आता हो, लेकिन काफी पॉपुलर है। प्रिया आहूजा (Priya Ahuja) ने शो में ‘कल तक’ चैनल की रिपोर्टर का किरदार निभाया, जो गोकुलधाम सोसाइटी में ही रहती है, लंबे समय तक प्रिया शो में नजर नहीं आईं, लेकिन कुछ वक्त पहले उन्होंने वापसी की है।