Riteish Deshmukh shown pregnant in the film 'Mr Mummy'

अब पुरुष भी कर सकते हैं बच्चा पैदा! ऐसे हो सकते हैं प्रेगनेंट

अब पुरुष भी कर सकते हैं बच्चा पैदा! ऐसे हो सकते हैं प्रेगनेंट! Riteish Deshmukh shown pregnant in the film 'Mr Mummy'

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 01:54 PM IST, Published Date : December 4, 2022/1:54 pm IST

नईदिल्ली। Riteish Deshmukh shown pregnant हाल ही में रितेश देशमुख की एक फिल्म रिलीज हुई है। जिसका नाम ‘मिस्टर मम्मी’ है। फिल्म में रितेश देशमुख को प्रेग्नेंट दिखाया गया है। इस फिल्म को देखन के बाद कुछ लोग हैरान हो गए। लोग फिल्म को देखने के बाद ये सोच रहे है कि आखिर कोई पु​रुष कैसे प्रेगनेंट हो सकता है और कैसे बच्चे को जन्म दे सकता है।

Read More: पहले ट्रक को लेते थे किराए पर फिर इंजन और चेचिस नंबर बदलकर करते थे ऐसा काम, 6 आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे 

Riteish Deshmukh shown pregnant मिस्टर मम्मी एक जबरदस्त कॉमेडी मूवी है। इस फिल्म का निर्देशन शाद अली ने किया है। वहीं इस फिल्म में हिरो का किरदार रितेश देशमुख ने निभाया है। इस फिल्म में रितेश बच्चे के बायोलॉजिकल मदर के किरदार में हैं। इस फिल्म की कहानी तो एक कपल जो बचपन से एक दूसरे प्यार करते हैं, वह शादी के बंधन में बंधने के बाद ख़ुशी ख़ुशी अपने परिवार को आगे बढ़ाने का सोचते हैं। पत्नी यानि कि जेनेलिया प्रेग्नेंट हो जाती है। लेकिन इनकी लाइफ में तब सियापा फैलता है। जब पति यानि कि रितेश देशमुख भी प्रेग्नेंट हो जाता है।

Read More: ‘वरुण की ऐसी हरकतें मुझे परेशान कर रही हैं…’ इस मशहूर हसीना ने खोले कई गहरे राज..! 

आपको बता दें कि ऐसा पहले भी हो चुका है, वो भी हकीकत में। जी हां, ऑफिशियल डाक्यूमेंट के नजरिए से देखे तो थॉमस बेट्टी दुनिया के पहले ऐसे पति थे जिन्होंने बेटी को जन्म दिया था। महेश मांजरेकर इस फिल्म में डॉक्टर की भूमिका निभा रहे है। महेश इस किरदार में काफी ज्यादा फनी दिखाई दे रहे है।

Read More: अब इन कर्मचारियों की नौकरी संकट में… ट्विटर, मेटा और अमेजन के बाद ‘zomato’ ने भी दिखाया बाहर का रास्ता 

महिलाओं और पुरुषों की शरीरिक बनावट में रिप्रॉडक्टिव अंगों के हिसाब से काफी अंतर होता है। बायोएथिक्स की दुनिया में एक वक्त पर जोसेफ फ्लेचर का सिक्का चलता था। इन्हें बायोएथिक्स का पितामह भी कहा गया है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक