रिया चक्रवर्ती पर सुशांत सिंह को दवाईयों का ओवरडोज देने के आरोप, बिहार पुलिस ने दिया हलफनामा | Riya Chakraborty accused of giving drug overdose to Sushant Singh, Bihar police gave affidavit

रिया चक्रवर्ती पर सुशांत सिंह को दवाईयों का ओवरडोज देने के आरोप, बिहार पुलिस ने दिया हलफनामा

रिया चक्रवर्ती पर सुशांत सिंह को दवाईयों का ओवरडोज देने के आरोप, बिहार पुलिस ने दिया हलफनामा

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 01:04 PM IST, Published Date : December 4, 2022/1:04 pm IST

पटना। सुशांत सिंह राजपूत केस में रिया चक्रवर्ती और उलझती जा रही हैं। बिहार पुलिस ने रिया पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। रिया चक्रवर्ती पर एक तरफ ईडी की कार्रवाई जारी है, तो वहीं दूसरी ओर अब बिहार सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में हलफनामा देकर रिया की मुश्किलें और बढ़ा दी हैं।

ये भी पढ़ें:1 लाख लोगों को नौकरी देने जा रहे एक्टर सोनू सूद, इस कंपनी के साथ किया करार, ट…

सीबीआई ने जांच के लिए एसआईटी का गठन किया है। जिसका प्रतिनिधित्व गुजरात कैडर के आईपीएस मनोज शशिधर कर रहे हैं। वहीं प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने शुक्रवार को रिया चक्रवर्ती को समन भेजाकर पूछताछ शुरू कर दी है। जिसमें रिया चक्रवर्ती की संपत्ति और सुशांत सिंह राजपूत के साथ लेन-देन को लेकर सवाल पूछे जा सकते हैं। हालांकि अभिनेत्री ने ईडी के सामने पेश होने से मना कर दिया था। लेकिन उनकी अर्जी को खारिज कर दिया गया और फिलहाल रिया के साथ ईडी की पूछताछ जारी है।

ये भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत मामले में CBI ने रिया चक्रव​ती, उनकी मां, भाई और…

वहीं सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच को लेकर बिहार पुलिस ने हलफनामा दायर किया है। जिसमें बताया गया है सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती उन्हें अपने घर ले गई थीं और उन्हें दवाओं का ओवरडोज दे रही थीं। वहीं बिहार सरकार से सुप्रीम कोर्ट में हलफनामा दाखिल किया है, जिसमें रिया और उनके परिवार पर आरोप लगाया गया है कि यह सभी सुशांत सिंह राजपूत की जिंदगी में पैसों के लालच से आए थे।

ये भी पढ़ें: एक्टर समीर ने दो हफ्ते पहले ही कर ली थी खुदकुशी? इंस्टाग्राम पर 27 …

रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार पर आरोप लगाते हुए बिहार सरकार ने अपने हलफनामें में बिहार पुलिस के हलफनामें का जिक्र करते हुए बताया कि रिया चक्रवर्ती और उसके परिवार के सदस्यों के सुशांत सिंह राजपूत के संपर्क में आने का मकसद सिर्फ पैसे हड़पना था। बिहार पुलिस ने ये भी कहा कि बाद में रिया और उनके परिवार ने सुशांत की मानसिक बीमारी की झूठी तस्वीर तैयार कर दी थी। बिहार पुलिस के वरिष्ठ अधीक्षक ने हलफनामें में बताया है कि रिया चक्रवर्ती, सुशांत को अपने घर ले गई थीं और वहीं उन्होंने दवाइयों के ओवरडोज देने शुरू कर दिए थे।

ये भी पढ़ें: रिया चक्रवर्ती के कॉल डिटेल्स से हुआ बड़ा खुलासा, 5 दिन में सुशांत …

वहीं ईडी ने सुशांत सिंह की पूर्व बिजनेस मैनेजर श्रुति मोदी को आज उनके सामने पेश होने के लिए कहा है। इसके अलावा एजेंसी ने सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी को भी कल, आठ अगस्त को पेश होने के लिए कहा है। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने घर में मृत पाए गए थे।