रिया चक्रवर्ती के कॉल डिटेल्स से हुआ बड़ा खुलासा, 5 दिन में सुशांत को किए थे 25 कॉल | Riya Chakraborty's call details reveal big, 25 calls to Sushant in 5 days

रिया चक्रवर्ती के कॉल डिटेल्स से हुआ बड़ा खुलासा, 5 दिन में सुशांत को किए थे 25 कॉल

रिया चक्रवर्ती के कॉल डिटेल्स से हुआ बड़ा खुलासा, 5 दिन में सुशांत को किए थे 25 कॉल

:   Modified Date:  December 3, 2022 / 05:25 PM IST, Published Date : December 3, 2022/5:25 pm IST

मुंबई। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले में हर दिन नए पहलुओं का खुलासा हो रहा है। हाल ही में पुलिस ने रिया चक्रवर्ती के कॉ​ल डिटेल्स खंगाले हैं। जिसमें पुलिस को कई अहम सुराग हाथ लगे हैं। इस कॉल डिटेल्स को लेकर पुलिस अब रिया से पूछताछ कर सकती है।

Read More News: प्रदेश की राजधानी में कोरोना के 142 नए मरीज मिले, आज 55 मरीज हुए स्वस्थ

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सुशांत सिंह राजपूत 20 से 24 जनवरी 2020 के बीच जब अपनी बहन रानी से मिलने चंडीगढ़ गए थे तब रिया ने 5 दिनों में लगभग 25 कॉल्स किए थे। कहा जा रहा है कि सुशांत ने नवम्बर में बहन से मदद मांगने के लिए कॉल किया था और चंडीगढ़ जाने के लिए अपनी तीन बहनों के साथ टिकट भी बुक कर लिया था। हालांकि रिया चक्रवर्ती ने उन्हें ब्लैकमेल किया और उन्हें रुकने के लिए कहा।

Read More News: देश में बीते 24 घंटे में 56,282 कोरोना पॉजिटिव मिले, 904 ने तोड़ा दम, संक्रमितों की संख्या 19 लाख के पार

वहीं दिसंबर में सुशांत ने नए नंबर से कॉल कर मदद की गुहार लगाई। सुशांत ने बताया था कि रिया और उनका परिवार उन्हें मेंटल हॉस्पिटल में भेजने की कोशिश कर रहा है। वो मेंटल हॉस्पिटल नहीं जाना चाहते हैं। वो मुंबई से सबकुछ ख़त्म करके हिमाचल में कहीं सेटल हो जाएंगे।

Read More News: फिल्मी स्टाइल में गैरेज संचालक पर हमला, रायपुर में 3 दिनों में चाकूबाजी की 5 वीं वारदात

कॉल डिटेल्स में इन बातों का खुलासा होने के बाद अ​ब सब की नजर रिया चक्रवर्ती पर ही जमी हुई है। उल्लेखनीय है कि सुशांत के पिता ने रिया के खिलाफ केस दर्ज किया है। ईडी ने रिया चक्रवर्ती को समन भेजा है। वहीं अब कॉल डिटेल्स से बड़ा खुलासा होने के बाद पुलिस रिया से पूछताछ के लिए लंबी लिस्ट तैयार कर रखी है। जल्द ही मामले में नया खुलासा हो सकता है।

Read More News: डिमांड पूरी नहीं की तो कर दूंगा अश्लील फोटो वायरल, महिला सिंगर को जान से मारने की धमकी