किन्नर बने राजपाल यादव!, ऐसा रूप देखकर फैंस की फटी रह गई आंखें, बोले- अरे ये क्या हो गया

Ardh Trailer: रुबीना की बॉलीवुड डेब्यू फिल्म 'अर्ध' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म के ट्रेलर को शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है।

Edited By: , May 18, 2022 / 08:41 PM IST

Ardh Trailer:  रुबीना की बॉलीवुड डेब्यू फिल्म ‘अर्ध’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म के ट्रेलर को शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है। राजपाल यादव किन्नर के रोल में नजर आ रहे हैं। वहीं रुबीना दिलैक उनकी पत्नी के रोल में हैं। राजपाल यादव के इस रूप को देखकर दर्शक उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं। उन्होंने अपने इस रोल में जान डाल दी है। ‘अर्ध’ की कहानी में फुल ऑन ड्रामा, कॉमेडी और इमोशंस का तड़का लगाया गया है।

ardh

राजपाल यादव की फिल्म में रुबीना दिलैक साइड एक्ट्रेस नजर आईं। रुबीना के फैंस उनके डेब्यू से खुश, तो हैं लेकिन एक्ट्रेस का कमजोर रोल और अदाकारी फैंस को निराश कर सकती है। इसी के साथ मूवी की रिलीज डेट भी अनाउंस कर दी गई है।  ये फिल्म जी5 पर 10 जून को रिलीज होगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)

ऐसी है कहानी

Ardh Trailer: फिल्म का निर्देशन Palash Muchhal ने किया है। फिल्म में रुबीना दिलैक, राजपाल यादव के अलावा हितेन तेजवानी और कुलभूषण खरबंदा अहम रोल में दिखेंगे। अर्ध कहानी है उन लोगों की है जो अपने सपनों को उड़ान देने मायानगरी में आते हैं, लेकिन यहां आकर सर्वाइव करने के लिए दर-दर की ठोकरे खाते हैं।