Salman Aishwarya Click Photo

सलमान-ऐश्वर्या का 24 साल बाद हुआ आमना-सामना! दोनों एक फ्रेम में आए नजर, देखिए दोनों की अनदेखी तस्वीर

सलमान-ऐश्वर्या का 24 साल बाद हुआ आमना-सामना, दोनों एक फ्रेम में आए नजर! Salman Aishwarya Click Photo on Single Frame

Edited By :   Modified Date:  April 4, 2023 / 02:46 PM IST, Published Date : April 4, 2023/2:46 pm IST

मुंबईः Salman Aishwarya Click Photo बॉलीवुड के सबसे उम्रदराज कुंवारों की अगर नाम पूछा जाए तो हर कोई सलमान खान का ही नाम लेगा। और हो भी क्यों न सलमान खान 58 साल के हो चुके हैं, लेकिन उन्होंने अब तक शादी नहीं की है। वैसे तो उनका नाम कई एक्ट्रेस के साथ जुड़ा, लेकिन आज भी उनका सच्चा प्यार ऐश्वर्या रॉय को माना जाता है। हालांकि अभी ऐश्वर्या रॉय बच्चन परिवार की बहू बन चुकी है और अपनी शादीशुदा जिंदगी में खुश हैं। वहीं, हाल ही में मुंबई में एक कार्यक्रम के दौरान एक बार फिर 24 साल बाद सलमान और ऐश्वर्या को स्पॉट किया गया, जहां दोनों की एक ही फ्रेम में तस्वीर देखी गई।

Read More: आपने भी नहीं देखी होगी गंदी बात फेम अन्वेषी जैन की ऐसी तस्वीरें 

Salman Aishwarya Click Photo दरअसल मुंबई में हाल ही में दोनों सितारें एक फ्रेम में बेहद करीब दिखे, दोनों को 24 साल बाद एक फ्रेम में देखकर फैंस बेहद खुश हो गए। तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। तस्वीर में दोनों एक-दूसरे से दूर हैं, लेकिन फैंस उन्हें देख ऐसे ही देख खुश हो रहे हैं। तस्वीर के देख साफ पता चल रहा है कि इस तस्वीर के क्लिक होते समय ऐश्वर्या कैमरे से पूरी तरह अनजान हैं।

Read More: राक्षस बनाते थे समलैंगिक संबंध… रामायण का हवाला देकर RSS नेता ने किया दावा, सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर भी जताई आपत्ति

तस्वीर की बात करें तो शाहरुख खान, सलमान खान, नीता अंबानी, टिम हॉलैंड और जेंडाया कैमरे के लिए पोज दे रहे हैं। वहीं, इसी बीच फ्रेम में ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी बेटी अराध्या बच्चन के साथ गुजरती हुई दिख रही हैं। हालांकि, तस्वीर में ऐश्वर्या का चेहरा यहां नजर नहीं आ रहा, वहीं आराध्या का साइड फेस दिख रहा है। तस्वीर भले धोखे से ली गई हो, लेकिन फैंस इस तस्वीर को खुलकर प्यार दे रहे हैं।

Read More: Mahavir Jayanti 2023 : राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने सभी देशवासियों को महावीर जयंती की दी शुभकामनाएं, कही ये बात 

भले ही पूरे प्रोग्राम के दौरान सलमान और ऐश्वर्या एक-दूसरे से टकराने से बचते रहे हों, लेकिन आखिरकार एक-तस्वीर में दोनों साथ कैद हो ही गए। फैंस दोनों को देख खुश हो रहे हैं साथ ही कह रहे हैं कि आखिर ये कैसे हो गया।

 

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers