खास अंदाज में सलमान खान ने दिया स्वतंत्रता दिवस पर बधाई संदेश, वायरल हो रहा वीडियो...देखिए | Salman Khan gave a congratulatory message on Independence Day in a special way, watch the video going viral ... Watch

खास अंदाज में सलमान खान ने दिया स्वतंत्रता दिवस पर बधाई संदेश, वायरल हो रहा वीडियो…देखिए

खास अंदाज में सलमान खान ने दिया स्वतंत्रता दिवस पर बधाई संदेश, वायरल हो रहा वीडियो...देखिए

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 01:15 AM IST, Published Date : December 4, 2022/1:15 am IST

मुंबई। देश आज 74वां स्वतंत्रता दिवस मना रहा है। इस मौके पर बॉलीवुड के कई सितारों ने शुभकामनाएं दी हैं। सलमान खान ने भी एक खास अंदाज में सभी देशवासियों को बधाई दी हैै। सलमान खान का अंदाज अन्य सितारों से अलग रहा। 15 अगस्त के दिन सलमान खान का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो देशभक्ति गाना ‘सारे जहां से अच्छा हिंदुस्तां हमारा’ गाना गाते नजर आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें: बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए सुपरस्टार अक्षय कुमार ने 1 करोड़ मदद का किया ऐलान…

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Sare jahan say acha  #HappyIndependenceDay @beingsalmankhan

A post shared by Atul Agnihotri (@atulreellife) on

वीडियो सलमान के जीजा अतुल अग्निहोत्री ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से साझा किया है। सोशल मीडिया पर सलमान खान के इस वीडियो को काफी रिएक्शन मिल रहे हैं। कुछ ही घंटे में इसे हजारों लोगों ने देख लिया है। सलमान बीते दिनों अपने पनवेल स्थित फार्महाउस पर थे। जहां से वो रोजमर्रा के काम करते हुए वीडियो साझा कर रहे थे। सलमान खेत में कभी ट्रैक्टर चलाते दिखे तो कभी जमीन पर बैठे हुए नजर आए।

ये भी पढ़ें: एक्टर सोनू सूद ने शेयर की अपने संघर्ष वाले दिनों के किस्से, बोले- फ…

फार्महाउस से ही सलमान ने अपने कुछ वीडियोज रिलीज किए। ‘तेरे बिना’ नाम के एक गाने में सलमान और जैकलीन फर्नांडिस दिखे। सलमान ने फार्महाउस पर ही वीडियो शूट किया था। इसके अलावा सलमान ‘बिग बॉस’ को लेकर भी चर्चा में हैं। जल्द ही ‘बिग बॉस’ का प्रसारण जल्द ही शुरू होने वाला है।

ये भी पढ़ें: मशहूर सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम की हालत नाजुक, ICU में हैं भर्ती, क…