एक्टर सोनू सूद ने शेयर की अपने संघर्ष वाले दिनों के किस्से, बोले- फिल्म सिटी के गेट पर ही रोका गया था मुझे | Actor Sonu Sood shared stories of his struggling days,

एक्टर सोनू सूद ने शेयर की अपने संघर्ष वाले दिनों के किस्से, बोले- फिल्म सिटी के गेट पर ही रोका गया था मुझे

एक्टर सोनू सूद ने शेयर की अपने संघर्ष वाले दिनों के किस्से, बोले- फिल्म सिटी के गेट पर ही रोका गया था मुझे

:   Modified Date:  December 3, 2022 / 07:32 PM IST, Published Date : December 3, 2022/7:32 pm IST

नई दिल्ली। लॉकडाउन के दौरान प्रवासियों की मदद कर सुर्खियों में आए एक्टर सोनू सूद लगातार जरूरतमंदों की मदद कर रहे हैं। लेकिन उनके लिए चीजें हमेशा से इतनी आसान नहीं थी। एक शो की शूटिंग के दौरान सोनू सूद ने अपनी फिल्मी यात्रा को लेकर पुरानी यादें शेयर की।

ये भी पढ़ें: मशहूर सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम की हालत नाजुक, ICU में हैं भर्ती, कोरोना रिपो…

अपने स्ट्रगल वाले दिनों को याद करते हुए सोनू ने कहा, “मैं एक इंजीनियर हूं और अपनी ग्रेजुएशन करने के बाद जब मैं अपने परिवार के पास वापस गया, तो मैंने सोचा कि मैं वहां पारिवारिक व्यवसाय करूंगा, लेकिन मैं हमेशा से मुंबई आना चाहता था, शुरू में मैंने सोचा था कि मेरे माता-पिता मुझे मुंबई जाने से रोकेंगे क्योंकि मैं उनका इकलौता बेटा हूं, लेकिन मेरी मां ने मुझे अपने सपनों को हासिल करने के लिए कहा।”

ये भी पढ़ें: अब अभिनेता वरुण धवन ने भी सुशांत केस में की CBI जांच की मांग, यूजर्…

उन्होंने आगे कहा, “मुझे अभी भी याद है जब मैं पहली बार मुंबई आया था, मेरे पास 5,500 रुपये थे जो मैंने बचाकर इकट्ठा किए थे, मैं 400 रुपए खर्च करके फिल्म सिटी गया लेकिन मुझे गेट पर ही रोक दिया गया, मुझे लगता था कि अगर मैं फिल्म सिटी में घूमता रहूंगा तो किसी न किसी एक निर्देशक या एक निर्माता मुझे देखेगा और मुझे अपने प्रोजेक्ट में शामिल कर लेगा, लेकिन ऐसा कभी नहीं हुआ। यह केवल मेरे माता-पिता के आशीर्वाद के कारण है कि मैं यहां हूं।”

ये भी पढ़ें: ‘सड़क 2’ के ट्रेलर को मिले करीब 70 लाख से ज्यादा डिसलाइक्स, बौखलाईं…