Salman Khan is very angry for Sajid Khan, said- You will be a big director

साजिद खान पर फूटा सलमान का गुस्सा, कहा- तुम बड़े डायरेक्टर होगे, लेकिन…

Salman Khan is angry On Sajid Khan : बिग बॉस का 16वां सीजन चल रहा है। बिग बॉस के घर में हमेशा हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिलता है।

Edited By: , December 4, 2022 / 06:12 AM IST

मुंबई : Salman Khan is angry On Sajid Khan : बिग बॉस का 16वां (Bigg Boss 16) सीजन चल रहा है। बिग बॉस के घर में हमेशा हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिलता है। वहीं इस हफ्ते भी घर के अंदर हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिला। इस ड्रामे के बाद शो के होस्ट सलमान खान ने कंटेस्टेंट्स की जमकर क्लास लगाई। दरअसल, घर में कई कंटेस्टेंट्स के बीच लड़ाई झगड़े हुए, लेकिन अर्चना और साजिद खान की फाइट ने पूरे शो की लाइमलाइट लूट ली। साजिद और अर्चना ने लड़ाई के दौरान एक दूसरे को खूब खरी-खोटी सुनाई, जिसके बाद हर किसी को सलमान खान का इंतजार था और इस बार भी सलमान ने फैंस के दिल जीत लिए।

यह भी पढ़ें : शिक्षक भर्ती के अभ्यर्थियों को अंतिम मौका, बढ़ाई गई दस्तावेजों के सत्यापन की तारीख, आदेश जारी

साजिद पर फूटा सलमान का गुस्सा

Salman Khan is angry On Sajid Khan : बता दने कि, वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान ने कई कंटेस्टेंट्स की क्लास लगाई और इनमें एक नाम साजिद खान का भी रहा। जी हां, साजिद खान अभी तक काफी सेफ खेल रहे थे, लेकिन अर्चना संग लड़ाई में साजिद ने उनके लिए काफी भद्दी लैंग्वेज का इस्तेमाल किया। ऐसे में सलमान खान का गुस्सा साजिद खान पर फूट पड़ा। सलमान ने साजिद की उनके खराब रवैये के लिए जमकर क्लास लगाई। लड़ाई में खराब शब्दों का इस्तेमाल करने पर सलमान ने अर्चना को भी आईना दिखाया। लेकिन इस बार ज्यादा क्लास साजिद खान की लगी।

यह भी पढ़ें : धर्मांतरण के मुद्दे में आया नया मोड़, कलेक्टर के बाद एसपी पर लगे गंभीर आरोप,जानें पूरा मामला 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

सलमान ने लगाई साजिद की क्लास

Salman Khan is angry On Sajid Khan : दरअसल, लड़ाई के दौरान साजिद खान ने अर्चना से कहा था- मैं बहुत बड़ा डायरेक्टर हूं, मैं तुम्हें बिग बॉस से निकाल सकता हूं। साजिद ने अर्चना को काफी गालियां भी दी थीं। वहीं, दूसरी ओर अर्चना ने साजिद की कैप्टेंसी पर सवाल उठाए थे और उन्हें गुस्सा दिलाया। साजिद खान की भद्दी बातों के लिए सलमान उन्हें फटकारते दिखे। सलमान ने साजिद खान से कहा- तुम बड़े डायरेक्टर होगे, लेकिन तुम बिग बॉस नहीं चलाते हो। शो से अर्चना को कोई बाहर नहीं निकाल सकता। न मैं, न बिग बॉस, सिर्फ ऑडियंस ही ये तय करेगी कि उन्हें अर्चना को शो में रखना है या नहीं।

यह भी पढ़ें : इन राज्यों में और गिरेगा पारा, पांच दिनों तक होगी भारी बारिश, मौसम विभाग ने दी चेतावनी 

सलमान ने करवाई दोनों की दोस्ती

Salman Khan is angry On Sajid Khan : सलमान ने आगे कहा- साजिद को हमेशा लगता है कि वो सही हैं, लेकिन वो सही नहीं हैं। साजिद जब गलत होते हैं, तब उनके दोस्तों को उन्हें ये बताना चाहिए। इसके बाद सलमान अर्चना और साजिद से एक दूसरे से माफी मांगकर गले लगने को कहते हैं। दोनों एक दूसरे को गले लगाकर दोस्ती का हाथ बढ़ाते हैं। अब ये दोस्ती कब तक रहती है ये देखने वाली बात होगी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें