Salman Khan will be able to roam around with a gun, got permission

गन लेकर घूम सकेंगे सलमान खान, कई बार धमकियां मिलने के बाद मिली अनुमति

Salman Khan will be able to roam around with a gun, got permission after receiving threats several times

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 05:41 AM IST, Published Date : December 4, 2022/5:41 am IST

Salman Khan will be able to roam around with a gun;मुंबई :  बॉलीवुड एक्टर सलमान खान को लगातार जान से मारने की धमकी मिल रही थी जिसको देखते हुए सलमान ने कमिश्नर ऑफिस में सेल्फ प्रोटेक्शन के लिए वेपन लाइसेंस के लिए अप्लाई किया था जिसके बाद आज उनको गन लाइसेंस के लिए स्वीकृति दे दी गई है। बता दें कि सलमान ने गन लाइसेंसे के लिए 22 जुलाई को अप्लाई किया था जिसके बाद बैकग्राउंड वेरिफिकेशन में सब ठीक निकलने के बाद अब सलमान को हथियार रखने के लिए लाइसेंसे दे दिया गया है।

यह भी पढ़े; कुपोषण से मुक्ति के लिए एक्शन मोड पर सरकार, अब आंगनबाड़ी में बच्चों को कराया जाएगा बाल भोज

आत्मरक्षा के लिए सलमान को मिला बंदूक रखने का लाइसेंस

Salman Khan will be able to roam around with a gun; अभिनेता सलमान खान को गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने जान से मरने की धमकी दी थी जिसके लिए गैंगस्टर लॉरेंस ने एक शार्प शूटर भी हायर किया गया था जिसको मुंबई पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया। जिसके बाद सलमान के पिता को भी लेटर के जरिये जान से मरने की धमकी दी गई थी जिसको देखते हुए मुंबई पुलिस ने सलमान की सिक्योरिटी बाढ़ दी है साथ ही अब सलमान खान ने अपने गाड़ी को भी अपग्रेड कर लैंड क्रूजर कार को बुलेट प्रूफ बना लिया है।

यह भी पढ़े; राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री ने शेउली को स्वर्ण पदक जीतने पर बधाई दी

इन फिल्मो में काम करते आएगे नज़र

Salman Khan will be able to roam around with a gun; वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान फिल्म टाइगर 3 में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके अपोजिट कैटरीना कैफ है। टाइगर 3 साल 2023 में रिलीज होगी। इसके अलावा सलमान खान भाईजान की शूटिंग कर रहे हैं। सलमान खान ने अपनी फिल्म नो एंट्री और बजरंगी भाईजान के सीक्वल की भी घोषणा कर दी है।

 
Flowers