Salman threatened Arijit Singh in a big gathering, then Mithun removed all

भरी महफिल में सलमान ने दी अरिजीत सिंह को धमकी, तो मिथुन ने निकाल दी अभिनेता की सारी हेकड़ी

Salman threatened Arijit Singh in a big gathering, then Mithun removed all the hypocrisy of the actor

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 11:05 AM IST, Published Date : December 4, 2022/11:05 am IST

Salman Khan to Arijit Singh मुंबई ।  सलमान खान कि गिनती बॉलीवुड के उन कलाकारों में होती हैं। जिन्हें ऑन और ऑफ स्क्रीन कई जगह पर एंग्री होते देखा जाता  हैं। फैन के मोबाइल फेकने से लेकर सरेआम बड़े ब़ड़े स्टार को धमकी देते हुए कई बार उन्हें देखा गया हैं। आज हम सलमान खान से जुड़े एक ऐसे किस्से के बारें  में बताने जा रहे हैं। जिसने सबके होश उड़ा दिए थे। ऐसा पहली बार हुआ हैं जब सलमान खान पर उनसे छोटा स्टार भारी पड़ गया। तो चलिए जानते है कौन  है वो स्टार जिसने सलमान खान की बोलती बंद कर दी थी।

Read more :  छठी क्लास के बच्चे ने पत्रकार बनकर खोली अपनी स्कूल की पोल, बोतल को माइक बनाकर किया रिपोर्टिंग 

जब सलमान खान स्टार गिल्ड्स अवॉर्ड्स होस्ट कर रहे थे। इस दौरान सलमान खान का मूड अचानक खराब हो गया और उन्हें भरी मेहफिल में गुस्सा आ गया। इतना ही नहीं इस गुस्से का शिकार म्यूजिक कम्पोजर मिथुन हो गए।मिथुन जब स्टेज पर आए तो उन्होंने अवॉर्ड लेते हुए सलमान की तरफ देखते हुए कहा- ‘तुम ही हो ने लोगों को सुलाया नहीं है, जगाया है।

Read more :  ED ने जब्त की क्रिप्टो करेंसी एक्सचेंज वजीरएक्स की 64 करोड़ की राशि, जांच में सहयोग नहीं कर रहे निदेशक 

’ इसपर सलमान ने जवाब में मिथुन से कहा- ‘अरे पर आपके सिंगर सोते-सोते आए हैं सर।’ मिथुन आगे कहते हैं- ‘मुझे लगता है, अरिजीत ने इसे बहुत ही सब्र से गाया है। ..और इसी धैर्य की म्यूजिक इंडस्ट्री में जरूरत है।’ तभी सलमान मिथुन से कहते हैं- ‘सॉरी सर मैं आपसे डरा नहीं ….

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers