ट्यूबलाइट के कमजोर प्रदर्शन से सलमान ने लिया सबक, घटा रहे वजन | Salman took lessons from weak performances of film tubelight

ट्यूबलाइट के कमजोर प्रदर्शन से सलमान ने लिया सबक, घटा रहे वजन

ट्यूबलाइट के कमजोर प्रदर्शन से सलमान ने लिया सबक, घटा रहे वजन

:   Modified Date:  December 3, 2022 / 07:01 PM IST, Published Date : December 3, 2022/7:01 pm IST

 

सलमान खान की हर फिल्म यूँ तो सुपरडुपर हिट होती है.. सलमान हर बार आतें हैं और छा जाते हैं.. फिर चाहे वो बजरंगी भाईजान हो… या सुल्तान हो.. लेकिन जनाब न जाने उनकी फिल्म ट्यूबलाइट को क्या हुआ… वो तो फ्यूज ही हो गई… पब्लिक को सलमान खान का ये अंदाज बिलकुल पसंद नहीं आया. पर ट्यूबलाइट के इस हाल से सलमान खान ने सबक लिया है, जी हां.. खबरों की माने तो ट्यूबलाइट के ऐसे फ्लॉप होने से सलमान खान को बहुत धक्का पहुंचा है क्योंकि सलमान ने ऐसी उम्मीद बिलकुल नहीं की थी, की उनकी फिल्म का ऐसा हाल होगा। और इसलिए सलमान ने अब पक्का कर लिया है.. की अब वो ट्यूबलाइट की तरह अपनी गलती को नहीं दोहराएंगे.. और अपनी अपकमिंग फिल्म टाइगर जिन्दा है के लिए जी तोड़ मेहनत करेंगे… और जिम में जमकर पसीना बहाएंगे… कोम्प्रोमाईज नहीं करेंगे।

जी हाँ.. अब देखिए न… सलमान की पिछली फिल्म ट्यूबलाइट जो कि ईद के मौके पर रिलीज हुई थी उसने बॉक्स ऑफिस पर बेहद निराश किया। सिर्फ सलमान के फैन्स ही नहीं ट्यूबलाइट की परफॉर्मेन्स ने खुद उन्हें भी हैरान कर दिया इस बात से सबक लेते हुए सलमान ने अब कसम खा ली है फिल्म के लिए अब वो बिल्कुल भी लापरवाही नहीं करेंगे।

सलमान खान ने लास्ट ईयर रिलीज हुई अपनी फिल्म सुल्तान के लिए कुछ ज्यादा ही वजन बढ़ा लिया था… और सलमान इसी वजन के साथ ट्यूबलाइट में नजर आए… खबर ये भी थी की सलमान से अपना वेट लूज रकने के लिए कहा गया था, लेकिन उन्होंने किसी की सुनी नहीं… नतीजा फिल्म फ्लॉप हो गई।

लेकिन ट्यूबलाइट ने सलमान को दिया है ऐसा झटका कि उन्होंने अब मेहनत करने का फैसला किया है। पता चला है कि सलमान खान आजकल अपनी नेक्स्ट फिल्मों के लिए घंटों घंटों साइकलिंग के अलावा जिम में जमकर पसीना बहा रहा हैं।

कहा जा रहा है कि सलमान जो कि आजकल मोरक्को में जिन्दा है टाइगर की शूटिंग कर रहे हैं.. उन्होंने कुछ ही दिनों में इस फिल्म के लिए करीब 15 किलो वजन कम कर लिया है….सिर्फ यही नहीं.. सलमान खान जैकलीन के साथ रिमो डेसूजा के डायरेक्शन में बनने वाली अपनी डांस फिल्म के लिए भी इतना ही वजन कम करने वाले हैं यानी सलमान खान आन वाले दिनों में एक बार फिर स्लिम एंड ट्रिम नजर आने वाले हैं। 

वहीं टाइगर जिन्दा है के लिए कटरीना भी खूब मेहनत कर रहीं हैं.. उन्होंने वाटर स्कीइंग करते हुए इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो शेयर की है… और ऐसी ही मेहनत करने वाले हैं सलमान भाईजान अब सलमान को ये सब तो करना पड़ेगा… जब उन्होंने सुल्तान के लिए वजन कम किया था…  तो फिल्म ने कमाल कर दिया था… इसलिए अब उम्मीद की जा सकती है.. ट्यूबलाइट से सबक लेते हुए सलमान टाइगर बनकर भी धमाल मचा देंगे।