Salman's duplicate Sagar Pandey passed away, worked together 23 years

सलमान के करीबी का हुआ निधन, 23 साल तक किया साथ में काम, इमोशनल हुए दबंग खान

Salman's duplicate Sagar Pandey passed away :  सलमान खान के हमशक्ल और 23 साल से फिल्मों में उनके लिए बॉडी डबल के रूप में

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 05:43 AM IST, Published Date : December 4, 2022/5:43 am IST

मुंबई : Salman’s duplicate Sagar Pandey passed away :  सलमान खान के हमशक्ल और 23 साल से फिल्मों में उनके लिए बॉडी डबल के रूप में काम करने वाले सागर पांडे का निधन हो गया। सलमान खान ने सोशल मीडिया पर एक भावुक पोस्ट कर शोक जताया है। अपनी पोस्ट में सलमान ने ना केवल सागर पांडे की आत्मा के लिए शांति की प्रार्थना की है, बल्कि इतने सालों तक उनके लिए काम करते रहने के लिए उनका शुक्रिया अदा भी किया है।

यह भी पढ़े : जीवन साथी चुनते समय भूलकर भी न करें ये 5 गलतियां, वरना जीवन भर पड़ेगा पछताना  

सलमान खान ने सोशल मीडिया पर लिखा- शुक्रिया भाई

Salman’s duplicate Sagar Pandey passed away :  सलमान ने सोशल मीडिया पर पांडे के साथ अपनी एक तस्वीर साझा की है, जिसमें टूटे हुए दिल और हाथ जोड़ने वाली इमोजी के साथ RIPलिखा है। फोटो फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ के सेट की जान पड़ती है, जिसमें सलमान पांडे के कंधे पर हाथ रखे दिखाई दे रहे हैं। इसे कैप्शन देते हुए सलमान ने अपनी भावुक पोस्ट में लिखा है, “मेरे साथ बने रहने के लिए दिल से शुक्र अदा कर रहा हूं। भाई सागर आपकी आत्मा को शांति मिले। शुक्रिया।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

यह भी पढ़े : Shardiya Navratri 2022: आज ऐसे करें मां कात्यायनी की पूजा, मनचाही मुराद होगी पूरी

सलमान के कलीग्स और दोस्तों ने श्रद्धांजलि

Salman’s duplicate Sagar Pandey passed away :  सलमान खान की पोस्ट पर उनके कलीग्स और दोस्तों ने भी सागर की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की है। मसलन, अनुपम खेर ने लिखा है, “ओम शांति।” सलमान खान की एक्स-गर्लफ्रेंड और दोस्त संगीता बिजलानी, बॉडीगार्ड शेरा समेत कई अन्य लोगों ने भी सागर को श्रद्धांजलि अर्पित की है।

यह भी पढ़े : Ayushman Yojana: आयुष्मान योजना में बड़ा बदलाव! निःशुल्क उपचार के भुगतान से पहले की जाएगी ऐसी जांच

शुक्रवार को हुआ सागर का निधन

Salman’s duplicate Sagar Pandey passed away :  मूलरूप से उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ के रहने वाले सागर पांडे का 30 सितम्बर की सुबह तब निधन हो गया, जब वे जिम में वर्कआउट कर रहे थे। बताया जाता है कि वे एक्सरसाइज करते-करते अचानक गिर गए थे। इसके बाद उन्हें मुंबई के जोगेश्वरी ईस्ट स्थित हिंदू ह्रदय सम्राट बालासाहब ठाकरे ट्रामा केयर म्युनिसिपल हॉस्पिटल ले जाया गया था, जहां डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था। सागर की उम्र लगभग 45-50 साल के बीच रही होगी। उनकी मौत हार्ट अटैक से हुई।

यह भी पढ़े : 2 साल तक नाबालिग को नोचता रहा, अदालत ने सुनाई अब तक की सबसे बड़ी सजा, सुनकर कांप उठेगी आपकी रूह

सागर ने इन फिल्मों में किया सलमान के लिए काम

Salman’s duplicate Sagar Pandey passed away :  सागर पांडे ना केवल सलमान खान के बॉडी डबल के तौर पर जाने जाते थे, बल्कि वे स्टेज कलाकार भी थे और बताया जाता है कि देश-विदेश में उनके शोज होते थे। कोरोना के कारण, जब देश में लॉकडाउन लग गया था, तब काम रुक जाने की वजह से वे आर्थिक तंगी में आ गए थे। खुद सागर ने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया था। सलमान खान के लिए सागर ने ‘कुछ कुछ होता है’, ‘दबंग’, ‘दबंग 2’, ‘प्रेम रतन धन पायो’, ‘बजरंगी भाईजान’, ‘ट्यूबलाइट’ और ‘दबंग 3’ जैसी फिल्मों में बॉडी डबल के तौर पर काम किया था।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें