Salman's film will flop because of this superstar of South

साउथ के इस सुपरस्टार की वजह से फ्लॉप होगी सलमान की फिल्म, वजह जानकर नहीं होगा यकीन

साउथ के इस सुपरस्टार की वजह से फ्लॉप होगी सलमान की फिल्म, वजह जानकर नहीं होगा यकीन : Salman's film will flop because of this superstar of South, knowing the reason will not believe

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 09:55 PM IST, Published Date : December 3, 2022/9:55 pm IST

मुंबई । चिरंजीवी और सलमान खान की फिल्म गॉडफादर रिलीज हो गई है। फिल्म को दशहरे के मौके पर रिलीज किया गया था। हिंदी बेल्ट में फिल्म को सलमान खान के स्टार पावर को भुनाने के लिए रिलीज किया गया है। साउथ में फिल्म का क्रेज उतना नहीं है जितना चिरंजीवी की फिल्मों के लिए होता है। इसका सबसे बड़ा कारण मलयाली एक्टर मोहन लाल है। जी हां दोस्तों चिरंजीवी की फिल्म गॉडफादर मोहन लाल की सुपरहिट फिल्म लुसिफर का तेलुगु रीमेक है। जबकि मोहन लाल की लुसिफर डब होकर हिंदी और तेलुगु भाषा में सुर्खियां बटोर चुका है। ऐसे में इस फिल्म का रीमेक बनाना खुद के पैर पर कुल्हाड़ी मारने जैसा है।

यह भी पढ़े :  ऑनलाइन सट्टा प्लेटफॉर्म महादेव बुक से जुड़े लोगों पर कार्रवाई जारी, पांच आरोपी गिरफ्तार

ओरिजनल फिल्म एक क्लास फिल्म थी। जिसके थ्रिल और सस्पेंस आपको बांधे रखते थे। जबकि रीमेक फिल्म में शुरु से ही सब चीजों को रीविल कर दिया जाता है। लुसिफर में मोहनलाल इंटेर रोल में दिखे थे जो फिल्म की सबसे बड़ी ताकत थी। चिरंजीवी वाली फिल्ंम प्योर मसाला फिल्म है। जिसे केवल चिरंजीवी के स्टारडम और उनके फैंस को इंप्रेस करने के लिए बनाया गया है। ये फिल्म कही पर भी अपने ओरिजनल फिल्म को मैच नहीं कर पाती और लुसिफर जैसी फिल्म के इमेज को खराब कर जाती है। गॉडफादर भले ही चिरंजीवी और सलमान की वजह सुपरहिट का टैग हासिल कर ले। लेकिन हमेशा गॉडफादर की गिनती सबसे खराब रीमेक फिल्म के रुप में होगी।